बाराबंकी: DM कार्यालय के सामने किसान ने किया आत्मदाह का प्रयास

DM कार्यालय के सामने किसान ने किया आत्मदाह का प्रयास
DM कार्यालय के सामने किसान ने किया आत्मदाह का प्रयास

फिलहाल पुलिस (Police) ने किसान को हिरासत में ले लिया है. आरोपी दरोगा के बाद कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 3:48 PM IST
  • Share this:
बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी (Barabanki) जिले में मंगलवार को एक किसान ने दरोगा पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए जनता दर्शन के दौरान जिलाधिकारी कार्यालय के सामने खुद पर केरोसिन डालकर आत्मदाह (Suicide) करने का प्रयास किया. हालांकि इस दौरान पुलिस की सक्रियता के चलते वह आत्मदाह नहीं कर सका. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. पीड़ित किसान सतरिख थाना क्षेत्र के मोथरी गांव का रहने वाला है और उसका नाम फरियाद है. घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर जिला प्रशासन के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी.

पीड़ित किसान का आरोप है कि उसके भूमि विवाद के मामले में थाने के दरोगा लालता प्रसाद उसे बहुत प्रताड़ित कर रहे हैं. उसने कई बार उच्चाधिकारियों से इस बारे में शिकायत की लेकिन सुनवाई नहीं हुई जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है पीड़ित ने मामले में न्याय की गुहार लगाई.

ये भी पढे़ं- गोरखपुर: Corona से बचाव के लिए रेलवे ने तैयार किया स्पेशल AC कोच, ये रही खासियत



फिलहाल पुलिस ने किसान को हिरासत में ले लिया है. आरोपी दरोगा के बाद कार्रवाई की तैयारी की जा रही है. पीड़ित किसान गांव के दंबग मोबिन और थाने के एक दरोगा लालता प्रसाद से पीड़ित बताया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज