सुब्रमण्यम स्वामी बोले नशा करते हैं राहुल गांधी, दर्ज हुई FIR

कांग्रेस के महासचिव पीएल पुनिया ने बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली में रविवार को सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. स्वामी पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नशा करने की बात कही है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:32 AM IST
सुब्रमण्यम स्वामी बोले नशा करते हैं राहुल गांधी, दर्ज हुई FIR
राहुल गांधी पर टिप्पणी के विरोध में सुब्रमण्यम स्वामी पर केस दर्ज. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 8, 2019, 8:32 AM IST
कांग्रेस के महासचिव पीएल पुनिया ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली में रविवार को सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर आरोप है कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नशा करने की बात कही है. राहुल पर यह आरोप लगाने के खिलाफ पीएल पुनिया ने यह मुकदमा दर्ज कराया है. उधर छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में जिला कांग्रेस अध्यक्ष पवन अग्रवाल ने सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है. शिकायत में कहा गया है कि स्वामी ने राहुल के खिलाफ कथित तौर पर झूठा बयान दिया है.

भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा राहुल गांधी पर लगाए गए नशा करने के आरोप के विरोध में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पंडारा रोड, नई दिल्ली स्थित सुब्रमण्यम स्वामी के निवास के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.



दिल्ली प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया की अगुवाई में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने स्वामी के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की और उनका पुतला दहन किया. राजेश लिलोठिया ने बातचीत में कहा कि सुब्रमण्यम स्वामी को जल्द से जल्द राहुल गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं से माफी मांगनी होगी.
Loading...

छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पुलिस अधीक्षक शंकर लाल बघेल ने बताया कि सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ शनिवार रात को पत्थलगांव पुलिस थाने में शिकायत दी गई है. कांग्रेस नेता पवन अग्रवाल ने अपनी लिखित शिकायत में कहा कि स्वामी ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी नशा करते हैं.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जशपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 7, 2019, 6:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...