होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Barabanki: दबंग ने ब्लॉक प्रमुख लिखी कार ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ाई, गिरफ्तार

Barabanki: दबंग ने ब्लॉक प्रमुख लिखी कार ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर चढ़ाई, गिरफ्तार

Barabanki: ट्रैफिक कांस्टेबल पर कार चढ़ाने वाला खुद को रिटायर्ड इंस्पेक्टर भी बता रहा है.

Barabanki: ट्रैफिक कांस्टेबल पर कार चढ़ाने वाला खुद को रिटायर्ड इंस्पेक्टर भी बता रहा है.

Barabanki Viral Video: पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध लोधेश्वर महादेवा मंदिर के पास ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

आरोपी खुद को रिटायर्ड इंस्पेक्टर भी बता रहा है
एसपी ने पूरे मामले में सख्त कार्रवाई की बात कही है

बाराबंकी. बाराबंकी जिले में दबंगों के हौसले किस तरह बुलंद है यह एक वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है. यहां दबंग एक आम इंसान की बात छोड़िये, ये तो पुलिसवालों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो सपा के एक पूर्व ब्लॉक प्रमुख का है, जिसने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर खुलेआम अपनी कार चढ़ा दी. उसके बाद जमकर दबंगई भी दिखाई. हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद तुरंत पुलिस हरकत में आई और दबंग पूर्व ब्लॉक प्रमुख को गिरफ्तार कर लिया.

पूरा मामला बाराबंकी जिले के रामनगर थाना क्षेत्र में स्थित प्रसिद्ध लोधेश्वर महादेवा मंदिर के पास का है. जहां पर सावन माह के अंतिम सोमवार के चलते भारी भीड़ थी. इसी के चलते चौका घाट के पास मड़ना बैरियर पर ट्रैफिक हेड कांस्टेबल फिरोज आलम की ड्यूटी लगी हुई थी. फिरोज आलम ड्यूटी कर रहा था, उसी दौरान ब्लॉक प्रमुख लिखी कार से आ रहे एक दबंग शख्स ने उसके पैर पर अपनी कार चढ़ा दी. इतना ही नहीं कार चढ़ाने के बाद दबंग शख्स सहानुभूति दिखाने और उसकी मदद करने के बजाय उल्टा ट्रैफिक कांस्टेबल पर ही रौब दिखाने लगा. इसी दौरान किसी ने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने कांस्टेबल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। कार चढ़ाने वाले की पहचान मड़ना गांव निवासी हरिहर सिंह के रूप में हुई है. जनकारी के मुताबिक वह पूर्व पुलिसकर्मी भी है.

एसपी ने कही सख्त कार्रवाई की बात
वहीं इस मामले को लेकर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से रामनगर थाना क्षेत्र का एक वायरल वीडियो संज्ञान में आया, जिसमें आरोप लगा था कि राजनीतिक पार्टी के एक शख्स ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर अपनी कार चढ़ा दी थी. पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. शख्स की कार पर ब्लॉक प्रमुख भी लिखा है, जबकि वह इस समय किसी भी पद पर नहीं है. पुलिस ने इस मामले में सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पूरे प्रकरण में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Barabanki News, Barabanki Police, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें