बाराबंकी: बोरे में बंद लड़की की लाश खेत से बरामद, रेप के बाद हत्या की आशंका

जिले के एसपी ने गांव पहुंचकर मामले की छानबीन की.

मृतका शुक्रवार 11 बजे से गायब (Missing) थी. 24 घंटे बाद बगल के गांव में खेत से उसकी लाश मिली. लापता होने की शिकायत पिता ने थाने में दर्ज कराई थी.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले बोरे में बंद लड़की की लाश खेत से मिली. मृतका के शरीर पर चोट के कई निशान थे. जिससे ये आशंका जतायी गयी कि दुष्कर्म (Rape) के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. रेप से पहले लड़की ने काफी संघर्ष किया. घटना की सूचना मिलते ही एसपी खुद मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. परिजनों ने मृतका की शिनाख्त की. घटना रामनगर थाना इलाके के गौरा चक गांव की है.

मृतका बगल के मीरपुर गांव की रहने वाली थी. लाश मिलने की सूचना पर लड़की के पिता मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की. स्थानीय लोगों के मुताबिक, शव पर संघर्ष के कई निशान पाये गये. ऐसा में आशंका जताई गई कि लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. हालांकि उससे पहले लड़की ने आरोपियों से काफी देर तक संघर्ष किया.

ग्राम प्रधान ने बताया कि मृतका की उम्र 19-20 साल रही होगी. वह बगल के मीरपुर गांव की रहने वाली थी.

लड़की के पिता ने बताया कि उनकी लड़की शुक्रवार 11 बजे से गायब थी. 24 घंटे बाद बगल के गांव में खेत से उसकी लाश मिली.

बाराबंकी पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि पिता ने लड़की के लापता होने शिकायत थाने में की थी. एक दिन बाद खेत में लड़की का शव मिला. मामले की हर एगंल से जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.