लाइव टीवी

हार्दिक पटेल का BJP पर तंज, कहा- नाग पंचमी के दिन जिस सांप को पिलाया दूध, अब वह मुझे ही...

News18 Bihar
Updated: May 3, 2019, 3:44 PM IST
हार्दिक पटेल का BJP पर तंज, कहा- नाग पंचमी के दिन जिस सांप को पिलाया दूध, अब वह मुझे ही...
फाइल फोटो

हार्दिक पटेल ने भाजपा की तुलना सांप से करते हुए कहा कि हम लोगों ने गुजरात में इन लोगों को बहुत बड़ा बनाया. लेकिन अब...

  • Share this:
हार्दिक पटेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने आस्तीन के सांप से बीजेपी की तुलना करते हुए कहा कि जिसको हमने बड़ा किया अब वही हमें मारने को तैयार है. कांग्रेस नेता ने बाराबंकी लोकसभा सीट से प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में सिद्धौर और रामनगर में जनसभा को सम्बोधित करने के दौरान ये बातें कहीं. उन्होंने सभा में किसानों, नौजवानों और युवाओं से आह्वान करते हुए कहा आप लोग देश की एकता और अखंडता को मजबूत करने के लिए इस बार केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाएं. उन्होंने कहा कि आपका एक-एक वोट सिर्फ नतुज पुनिया को नहीं बल्कि सरदार वल्लभ भाई पटेल, पंडित नेहरू, महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के पार्टी कांग्रेस को मिलने वाला है.

हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान भी दिया और कहा कि जब वे कहते थे कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है, लेकिन अब तो मां गंगा ने भी कह दिया कि ऐसा निकम्मा बेटा मुझे नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि जब बालाकोट में हमला हुआ था तो बीजेपी के लोग कहते थे कि देखिए हमने मसूद अजहर को मार गिराया. उसके बाद अब जब उसको अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया गया तो बीजेपी वाले उसका भी क्रेडिट लेने लग गए. उन्होंने कहा कि भाजपा का एक ही मुद्दा है कि हिंदुस्तान को किसी तरह गुमराह किया जाए.

वहीं, मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किए जाने को लेकर भारत और चीन के बीच किसी डील के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल कहते थे कि चीन का कभी भरोसा नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा कि हमारे देश का मुद्दा नौजवान, किसान, रोजगार और अर्थव्यवस्था है, लेकिन इस मुद्दे पर बीजेपी क्यों कभी कोई बात नहीं करती? हार्दिक ने सवाल किया कि बीजेपी की सरकार ने पिछले पांच सालों में आखिर क्या किया, जिसके आधार पर वह वोट मांग रही है.

इस दौरान हार्दिक पटेल ने भाजपा की तुलना सांप से कर दी और कहा कि हम लोगों ने गुजरात में इन लोगों को बहुत बड़ा बनाया. उन्होंने कहा कि हमने नाग पंचमी के दिन जिस सांप को दूध पिला-पिलाकर बड़ा किया. अब बड़ा होने पर वही सांप हम लोगों के सामने फन मारकर खड़ा है. हार्दिक ने कहा कि बीजेपी ने गुजरात में 15 पटेलों के सीने पर गोली चलाई है. यह लोग अब हम लोगों को ही मारने के लिए खड़े हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- 

आसमान में चक्कर काटकर चला गया तेजस्वी का हेलीकॉप्टर, समर्थक निराश

जहानाबाद लोकसभा सीट: रालोसपा से अलग हुए अरुण कुमार कितने प्रभावी होंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 3, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...