Home /News /uttar-pradesh /

Barabanki: गर्म पानी को लेकर हुआ झगड़ा, शादी के 16 साल बाद पत्नी को दे दिया तीन तलाक

Barabanki: गर्म पानी को लेकर हुआ झगड़ा, शादी के 16 साल बाद पत्नी को दे दिया तीन तलाक

Barabanki: पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. (File photo)

Barabanki: पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. (File photo)

Triple Talaq News: पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को दवा खाने के लिए पति को गर्म पानी दिया तो वो नाराज हो गए और बोले कि हम खुद ही कर लेंगे. तो हमने भी कह दिया कि कर लो. फिर इस पर वो नाराज हो गए और तीन बार तलाक बोल कर हमें घर से भगा दिया. साथ ही सभी बच्चों को पीटा. इस मामले पर एसओ दर्शन यादव ने बताया कि एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. मामले की जांच की जा रही है इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में तीन तलाक (Triple Talaq) का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां पानी गर्म करने को लेकर पति-पत्नी में विवाद के बाद पति ने तीन तलाक दे दिया. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी को 16 साल हो चुके है और उनके पांच बच्चे भी हैं. तीन तलाक के खिलाफ कानून बनने के बाद भी यह मामले रुक नहीं रहे हैं. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

मामला जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के सदरुद्दीनपुर गांव का है, मामूली बात पर 16 साल बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी को मामूली बात पर तीन तलाक दे दिया. पीड़िता भाई के साथ थाने पहुंची और पति पर तलाक देकर रिश्ता तोड़ने का आरोप लगाय. पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है. पीड़िता का कहना है कि उसके छोटे बच्चे हैं जिनकी परवरिश करने वाला कोई नहीं है. पत्नी का आरोप है कि निकाह के बाद से उसके ससुराल वाले उसका उत्पीड़न करते थे. उसके पांच बच्चे हैं और सबसे छोटा बच्चा महज दो साल का है.

Kanpur: सड़क की खुदाई देख BJP विधायक हुए आग बबूला, जानें पूरा माजरा

पीड़िता रजबुल निशा ने बताया कि गुरुवार को दवा खाने के लिए पति शमशुदुहा को गर्म पानी दिया तो वो नाराज हो गए और बोले कि हम खुद ही कर लेंगे. तो हमने भी कह दिया कि कर लो. फिर इस पर वो नाराज हो गए और तीन बार तलाक बोल कर हमें घर से भगा दिया. साथ ही सभी बच्चों को पीटा. इस मामले पर एसओ दर्शन यादव ने बताया कि एक महिला ने पति पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. मामले की जांच की जा रही है इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Barabanki News, Barabanki Police, Bjp government, CM Yogi, Crime against women, Triple talaq, UP police, Wedding story, Yogi government, बाराबंकी

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर