• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड मांग करे तो मस्जिद के लिए भी सरकार ट्रस्ट बना देगी: डॉ. दिनेश शर्मा

अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड मांग करे तो मस्जिद के लिए भी सरकार ट्रस्ट बना देगी: डॉ. दिनेश शर्मा

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (फ़ाइल तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (फ़ाइल तस्वीर)

एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) के मन्दिर की तरह मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाये जाने वाले बयान पर पलटवार करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम ने कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड (Sunni Waqf Board) की ओर से ऐसी मांग आती है तो सरकार पीछे कहां है इसके लिए भी ट्रस्ट बनेगा....

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉक्टर दिनेश शर्मा (Dr. Dinesh Sharma) का कहना है कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड (Sunni Waqf Board) मांग करे तो मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनेगा. ऐसा उन्होंने एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) के बयान के जवाब में कहा. साथ ही उन्होंने एनपीआर (NPR) न लागू होने वालों को जवाब देते हुए कहा कि सरकार एनपीआर लागू कराना जानती है इसका विरोध करने वालों को हतोत्साहित होना पड़ेगा. वहीं संघ प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के राष्ट्रीयता और राष्ट्रवाद वाले बयान पर कुछ भी बोलने से बचते हुए डॉक्टर शर्मा ने कहा कि उनके बयानों के अलग मायने होते हैं जिसका गलत अर्थ नही लगाना चाहिए.

जमकर बोले डिप्टी सीएम
बाराबंकी में गुरुवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा (Deputy Chief Minister Dr. Dinesh Sharma) ने विपक्षियों को आड़े हाथों लेते हुए जमकर उनके हमलों का जवाब दिया. डॉक्टर शर्मा आज यूपी बोर्ड की नकल विहीन परीक्षा से संबंधित दौरे पर जनपद आये हुए थे लेकिन पत्रकारों के राजनैतिक सवालों पर भी वह जमकर बोले. संघ प्रमुख मोहन भागवत के राष्ट्रीय और राष्ट्रवाद के बयान पर डॉक्टर शर्मा ने कहा कि परम पूज्य सरसंघ चालक जी के बयान के अलग ही मायने होते हैं और वह राष्ट्रीयता से ओत-प्रोत होता है जिसका गलत अर्थ नहीं लगाना चाहिए. राष्ट्रीय शब्द भी ऐसा एक पारदर्शी शब्द है जिसका प्रयोग हम कर सकते हैं.

एनसीपी चीफ शरद पवार के मन्दिर की तरह मस्जिद के लिए भी ट्रस्ट बनाये जाने के सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर सुन्नी वक्फ बोर्ड की ओर से ऐसी मांग आती है तो सरकार पीछे कहां है इसके लिए भी ट्रस्ट बनेगा. एनपीआर पर कुछ लोगों द्वारा यह कहा जाना कि इसे किसी कीमत पर लागू नहीं होने देंगे के सवाल पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इसे लागू कराना जानती है और ऐसे तत्वों को हतोत्साहित होना पड़ेगा. उन्होंने कहा एनपीआर लोगों की भलाई के लिए है और जो लोग विकास के मामले में बात नहीं कर सकते वह इसके लिए अफवाह फैला रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Maha Shivratri 2020: अब डाकघर से मिलेगा गंगाजल, शिवरात्रि से पहले लगे स्टॉल

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज