होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /बाराबंकीः जमीन के विवाद में बेटे ने पिता को पहले पेड़ से बांधा, फिर धारदार हथियार से काट दी गर्दन

बाराबंकीः जमीन के विवाद में बेटे ने पिता को पहले पेड़ से बांधा, फिर धारदार हथियार से काट दी गर्दन

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाराबंकी (Barabanki) के एक गांव में जमीन को अपने नाम अपने नाम ना करवाने पर बेटे ने बाप को घर के सामने एक पेड़ पर बांध द ...अधिक पढ़ें

    बाराबंकी. बाराबंकी (Barabanki) से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता को पेड़ से बांध कर धारदार हथियार से गर्दन काट दी. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. स्थानीय लोगों की माने तो बेटे ने जमीन की लालच में आकर पिता की हत्या (Murder) की है. वारदात को अंजाम देने के बाद से बेटा मौके से फरार हो गया है. हालांकि बाद में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    मामला बाराबंकी जनपद के थाना फतेहपुर इलाके के फतहापुर गांव का है. यहां के 55 वर्षीय श्रीराम की आज पेड़ से बांधकर उनके बेटे ने ही निर्मम हत्या कर दी. ग्रामीणों की माने तो हत्यारा कोई और नहीं श्रीराम का बेटा और बहू ही हैं. श्रीराम का बेटा पिता पर जमीन को अपने नाम करवाने के लिए काफी दिनों से दबाव बना रहा था, जिसमें वह सफल नहीं हो पाया तो उसने यह भयानक कदम उठा लिया.

    वाराणसी: व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला इनामी बदमाश किट्टू एनकाउंटर में ढेर

    शुक्रवार को पिता और बेटे में जमीन को लेकर विवाद हुआ. विवाद ने धीरे-धीरे भयंकर झगड़े का रूप ले लिया और बेटे ने अपने पिता को घर के बाहर लगे पेड़ तक घसीट लाया और उसी पेड़ में बांध दिया. फिर गुस्से में आकर श्रीराम की गर्दन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिसमें श्रीराम की मौके पर ही मौत हो गई. सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे और बहू को गिरफ्तार कर लिया है.

    अपने मामा की निर्मम हत्या के बारे में बताते हुए श्रीराम की भांजी मीना ने बताया कि उनके मामा श्रीराम का बेटा मनोज और उसकी पत्नी लगातार जमीन अपने नाम करवाने का दबाव बना रहे थे, लेकिन श्रीराम अपने जीवित रहते यह काम करने को तैयार नहीं थे. इस बात को लेकर बाप-बेटे में अक्सर विवाद होता था और कुछ महीने पहले मामला थाने तक भी पहुंचा था. आज फिर जब विवाद हुआ तो मनोज ने श्रीराम को लाकर पेड़ से बांध दिया और एक बड़े धारदार चाकू से गर्दन को धड़ से अलग कर दिया.

    आजमगढ़: 3 लाख का इनामी बदमाश सूर्यांश दुबे ढेर, पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

    ग्रामीण ललित कुमार और विक्रम ने बताया कि उन लोगों ने देखा कि श्रीराम को उनके बेटे मनोज ने पेड़ से बांध रखा है और बड़े चाकू से उन पर वार कर रहा है. जब वह लोग मनोज से पूछने लगे तो डराने के लिए उन पर भी झपट कर अपनी पत्नी के साथ भाग खड़ा हुआ. बाद में दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया. इस मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाना फतेहपुर इलाके के गांव फतहापुर में श्रीराम गौतम (55 वर्ष) की हत्या उनके बेटे के द्वारा घरेलू विवाद के चलते कर दी है. मौके पर पुलिसबल मौजूद है और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

    Tags: Crime News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें