बाराबंकी: तेज रफ्तार ट्रक ने कांवरिये को रौंदा, मौत के बाद जमकर बवाल

कांवरियों ने आरोप लगाया कि पेट्रोल पंप के मैनेजर ने करीब बीस से पच्चीस लोगों को बुलाकर हम लोगों पर लाठी डंडे और गुम्मे से हमला करवा दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 12:44 PM IST
बाराबंकी: तेज रफ्तार ट्रक ने कांवरिये को रौंदा, मौत के बाद जमकर बवाल
कांवरिया की मौत के बाद विरोध करते साथी. Photo: News 18
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 12:44 PM IST
सावन पर जलाभिषेक के लिए सीतापुर से बाराबंकी के लोधेश्वर महादेवा मंदिर पैदल जा रहे एक कांवरिये को रामनगर थाना क्षेत्र के रानीगंज गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. साथी कांवरियों ने बताया कि हादसे में कांवरिये लड़के की मौके पर मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद पुलिस के ढुलमुल रवैये से कांवरियों का गुस्सा और फूट पड़ा.

जानकारी के मुताबिक करीब दो दर्जन कांवरिये सीतापुर के भगौली तीर्थ से महादेवा मंदिर में जलाभिषेक के लिए जा रहे थे. तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने कांवरिया लड़के को रौंद दिया. जिसके बाद साथी कांवरियों ने ट्रक वाले को दौड़ाया. हड़बड़ाए ट्रक ड्राइवर ने आगे जाकर एक पेट्रोल पंप पर ट्रक रोका. पेट्रोल पंप वालों ने दोनों पक्षों के बीच बचाव करने की कोशिश की तो बवाल और बढ़ गया.

साथी कांवरियों का कहना हैं कि तेज रफ्तार ट्रक में उनके साथ के कांवरिये लड़के को रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. लड़के की मौत के बाद जब हम लोगों ने ट्रक वाले को दौड़ाया. ट्रक वाला काफी देर बाद एक पेट्रोल पंप पर रुका. कांवरियों ने आरोप लगाया कि पेट्रोल पंप के मैनेजर ने करीब बीस से पच्चीस लोगों को बुलाकर हम लोगों पर लाठी डंडे और गुम्मे से हमला करवा दिया. कांवरियों ने आरोप लगाया कि उन लोगों ने हम लोगों को बहुत मारा.

वहीं इस पूरे मामले से बाराबंकी पुलिस अपना पीछा छुड़ाती दिखाई पड़ी. पुलिस अधिकारियों ने पहले तो हादसे में किसी के मरने की बात से इनकार कर दिया और जब वहां मौजूद कांवरियों ने एक के मरने की बात पर हंगामा किया तो किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

सावन का पहला सोमवार आज, काशी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए उमड़ा सैलाब

यूपी में बारिश का कहर जारी, अब तक 80 लोगों की मौत, 84 घायल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर