लाइव टीवी

'सपा-बसपा का गठबंधन सांप-नेवले की जोड़ी की तरह, भ्रष्टाचार छुपाने के लिए आए एक साथ'

News18 Bihar
Updated: February 10, 2019, 4:21 PM IST

'मोदी जी के कार्यकाल के 55 महीने कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल पर भारी है.'

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बाराबंकी में सपा-बसपा के गठबंधन पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा के गठबंधन को सांप- नेवले की जोड़ी कह दिया. उन्होंने कहा कि अपने भ्रष्टाचार को दबाने के लिए सारी विपक्षी पार्टियां एक साथ आई हैं, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेगी.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस दौरान मंच से जनता को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस पर काफी सियासी वार किया. उन्होंने केंद्र सरकार का गुणगान करते हुए कहा कि मोदी जी के कार्यकाल के 55 महीने कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल पर भारी है. केशव ने कहा कि बीजेपी सरकार ने विपक्ष के भ्रष्टाचारों की कुंडली खोलनी शुरू कर दी है. ऐसे में विपक्षियों को डर सताने लगा है कि कहीं आगे पूरी कुंडली न खुल जाए. यही वजह है कि सारे विरोधी जो कभी सांप और नेवला की तरह दुश्मन हुआ करते थे, अब सब के सब एक साथ हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि सारा विपक्ष प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में रोकने के लिए साजिश रच रहा है. ये गठबंधन नहीं ठगबंधन है. उन्होंने कहा कि सभी का लक्ष्य मोदी को दोबारा पीएम बनने से रोकना है. क्योंकि अगर मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बन गए तो वे भ्रष्टाचार में लूटी गई रकम को निकालकर गरीबों में बांटने का काम करेंगे.

केशव प्रसाद मौर्य ने रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि पहले उन्होंने चोरी से विदेशों में सम्पत्ति बनाई और अब सरकारी ऑफिसों के चक्कर लगा रहे हैं. केंद्र की मोदी सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेगी. केशव ने कहा कि मोदी सरकार ने देश के गरीबों के लिए जितना किया उतना किसी सरकार ने नहीं किया.

यूपी में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस मामले को योगी सरकार ने गम्भीरता से लिया है. पूरा मामला राज्य सरकार के संज्ञान में है. सरकार दोषियों की पहचान कर कार्रवाई कर रही है. उन्होंने कहा कि कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा.

रिपोर्ट- मौर्य अनिरुद्ध

ये भी पढ़ें- 
Loading...

इस रिक्शेवाले के पांच खतों का जवाब दे चुके हैं PM मोदी, जानिए क्या है माजरा


Phd का एग्जाम देने आए बाहुबली नेता ने परीक्षा केंद्र पर ली Selfie, सोशल मीडिया पर वायरल


जहानाबाद में युवती से छेड़खानी का VIDEO वायरल, तीन आरोपियों की हुई पहचान

परीक्षा केंद्र पर पांच मिनट देर से पहुंचे परीक्षार्थीं तो बनाया गया मुर्गा, VIDEO वायरल

'विदेशी ताकतों के हाथ में खेल रहे हैं राहुल गांधी, झूठ बोलने की है उनकी आदत'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...