Home /News /uttar-pradesh /

बाराबंकी: ब्यूटी पार्लर लेने नहीं पहुंचे पति की पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट, फिर सुबह इस हाल में मिला शव

बाराबंकी: ब्यूटी पार्लर लेने नहीं पहुंचे पति की पत्नी ने लिखाई रिपोर्ट, फिर सुबह इस हाल में मिला शव

बाराबंकी में रविवार को एक वकील का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

बाराबंकी में रविवार को एक वकील का शव मिलने से हड़कंप मच गया.

barabanki news : बाराबंकी में रविवार को एक वकील का शव मिलने से हड़कंप मच गया. वह अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर से लेने निकला था. पत्नी ने पति के न पहुंचने पर परिवार और पुलिस को सूचना दी थी. इसके बाद वकील कुलदीप रावत का शव मिलने से पुलिस की नींद उड़ गई.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. बाराबंकी में रविवार को एक वकील (advocate) का शव क्षत -विक्षत अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया. शव को देखने से ये साफ था कि कत्ल (murder) बेरहमी से किया गया है. घटनास्थल पर ही मृतक वकील का मोबाइल, हेलमेट और बाइक भी बरामद हुई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. एसपी ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया है. वकील की पत्नी ब्यूटी पार्लर भी चलाती है और रोजाना रात में वकील उसे साथ लेकर घर जाता था, लेकिन कल रात उसका कुछ पता न लगने पर उसने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद उसका शव मिला तो सनसनी फैल गई.

वारदात बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र के नारे पुरवा गांव के पास पोल्ट्री फार्म के पीछे की है. जहां एक वकील की हत्या कर दी गई. रविवार को लोगों ने जब वकील का शव देखा तो कोतवाली पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटनास्थल पर ही मृतक वकील का मोबाइल, हेलमेट और बाइक भी बरामद हुई है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने मामले की छानबीन शुरू की और हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमों का गठन कर दिया.

मृतक वकील की पहचान कुलदीप रावत निवासी ग्राम छेद्दा पुरवा थाना सफदरगंज के रूप में हुई है. जबकि उसकी पत्नी रीता नाका पैसार क्षेत्र में ब्यूटी पार्लर चलाती है. वकील का शव बेहद खराब हालत में मिला है, जिससे साफ है कि उसकी बेहद निर्ममता से हत्या की गई है. जानकारी के मुताबिक उसके चेहरे को ईंटों से कुचलने, गले पर धारदार औजार से रेते जाने का निशान था. कान से खून भी बह रहा था.

जानकारी के मुताबिक रोजाना रात 9 बजे के करीब पार्लर बंद होने के बाद कुलदीप और उसकी पत्नी अपने गांव पहुंचते थे, लेकिन कल रात साढ़े 9 बजे तक जब कुलदीप पत्नी को लेने पार्लर नहीं पहुंचा तो पत्नी रीता ने उसे फोन करना शुरू किया. कुलदीप फोन रिसीव नहीं कर रहा था. इस पर रीता ने अपने ससुराल में फोन कर बताया कि कुलदीप ने बताया था कि वह किसी क्लाइंट से मिलने जा रहा है, लेकिन वह अभी तक पार्लर पर नहीं आया हैं और न ही फोन रिसीव कर रहा है. इसके बाद परिवार नक लोग भी पार्लर पहुंच गए. सभी लोगों ने मिलकर कुलदीप की तलाश शुरू की, लेकिन कुलदीप नहीं मिला तो रात ढाई बजे के करीब पत्नी रीता ने पति कुलदीप की गुमशुदगी की तहरीर नगर कोतवाली में दी.

वहीं मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि हत्यारों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही हत्यारों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Tags: Advocate murder, Barabanki Police, Beauty parlor, UP crime

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर