Home /News /uttar-pradesh /

सावधान! अचार के सील बंद डिब्बे में निकली मरी हुई छिपकली, दहशत में आया युवक

सावधान! अचार के सील बंद डिब्बे में निकली मरी हुई छिपकली, दहशत में आया युवक

अचार के सील बंद डिब्बे में निकली मरी हुई छिपकली

अचार के सील बंद डिब्बे में निकली मरी हुई छिपकली

दुकानदार (Shopkeeper) मौर्या ने बताया कि उसने श्रीराम को अचार (Pickles) का डिब्बा दिया था. जिसकी सप्लाई का काम थाना देवा इलाके के विशुनपुर निवासी राजेन्द्र वर्मा करते है.

बाराबंकी. यूपी के बाराबंकी (Barabanki) जिले में अचार (Pickles) के सील बंद डिब्बे में मरी हुई छिपकली (Lizard) निकले से हड़कंप मचा गया. जहां एक अचार के शौकीन शख्स ने हमेशा की तरह अचार का सील बंद डिब्बा लेकर गया था. उसने अचार को खाया भी लेकिन उस समय उसके होश उड़ गए जब अचार से मरी हुई छिपकली निकल आयी. आनन - फानन में उसने अचार के दुकानदार से सम्पर्क किया और आचार का डिब्बा वापस किया. लेकिन अब उसे यह खौफ सता रहा है कि उसे कहीं कुछ अनहोनी हो न जाए.

पूरा मामला बाराबंकी जनपद के थाना बड्डूपुर इलाके के रींवा सीवा का है. यहां के निवासी श्रीराम भोजन के साथ अचार खाने के शौकीन है और अपने इसी शौक के कारण वह पिछले दिनों मौर्या की दुकान से अचार का सील बंद डिब्बा लेकर गए थे. श्रीराम तीन चार दिनों से इस अचार का सेवन कर रहे थे और आज फिर वह सुबह नाश्ते के साथ डिब्बे से अचार निकाल रहे थे. अचार निकालते समय उनके चम्मच में मरी हुई छिपकली डिब्बे से आ गयी.

बुलंदशहर: निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष चुनी गई भाजपा प्रत्याशी डॉ. अंतुल तेवतिया

पहले तो वह समझ नहीं पाए मगर जब ध्यान से देखा तो छिपकली मरी हुई पड़ी थी. आचार जहरीला हो चुका है. यह सब सोंच कर उनके होश उड़ गए और आनन -फानन में दुकानदार को सूचना दी. श्रीराम ने बताया कि पिछले सोमवार को वह मौर्या की दुकान से अचार का डिब्बा लेकर आये थे जो सील बंद था. उन्होंने यह अचार खाया भी है. दुकानदार मौर्या ने बताया कि उसने श्रीराम को अचार का डिब्बा दिया था. जिसकी सप्लाई का काम थाना देवा इलाके के विशुनपुर निवासी राजेन्द्र वर्मा करते है. उनको इसकी सूचना दे दी गयी है उनके आने पर उनसे इस लापरवाही की शिकायत की जाएगी.

Tags: Food business, Food safety Act, Lucknow news, UP crime, UP news, Yogi government, बाराबंकी

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर