Home /News /uttar-pradesh /

बाराबंकी: वैक्सीन की एक अदद डोज के लिए यूं लगती गई चप्पलों की कतार, तस्वीर वायरल

बाराबंकी: वैक्सीन की एक अदद डोज के लिए यूं लगती गई चप्पलों की कतार, तस्वीर वायरल

बाराबंकी में कोरोना वैक्सीन के इंतजार में चप्पलों की लंबी लाइन

बाराबंकी में कोरोना वैक्सीन के इंतजार में चप्पलों की लंबी लाइन

बाराबंकी में कोरोना से बचाव के लिए लोग वैक्सीन की डोज के लिए परेशान हो रहे हैं. यहां वैक्सीन के लिए लंबी कतारें लग रही हैं. इसी को लेकर तस्वीर और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इंसानों की जगह जूते चप्पलों की लाइन लगी है.

बाराबंकी. बाराबंकी (Barabanki) में एक अजीबो-गरीब वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह वीडिया इंसानों की नहीं बल्कि उन चप्पलों की तस्वीर दिखा रहा है जो कोरोना वैक्सीनेशन (Vaccination) के इंतजार में कतारबद्ध इंतजार कर रही हैं. वैक्सीनेशन के लिए लाइन इतनी लंबी लग रही है कि लोगों ने खुद घंटों लाइन में खड़े होने की जगह अपने चप्पल जूतों को ही यहां लाइन में लगा दिया है.

दरअसल, बाराबंकी में कोरोना से बचाव के लिए लोग वैक्सीन की डोज के लिए परेशान हो रहे हैं. यहां वैक्सीन के लिए लंबी कतारें लग रही हैं. इसी को लेकर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इंसानों की जगह जूते चप्पलों की लाइन लगी है. यह वीडियो बाराबंकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामसनेहीघाट का है. जहां वैक्सीन के लिये चप्पलों की लाइन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है.

बाराबंकी में कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए बारिश के बाद भी काफी लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान बारिश से बचने के लिए लोगों ने अपनी चप्पलों को लाइन में लगा दिया और अपना स्थान फिक्स कर दिया. चप्पलों को लाइन में लगाकर वैक्सीन लगवाने आये लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर अपनी बारी का इंतजार करते रहे.

एक ने रखी तो दूसरे लोगों ने भी लगा दी चप्पलों की लाइन

वैक्सीन के इंतजार में चप्पलों की ये लाइन लगने का कारण भी रोचक है. बताते हैं कि सबसे पहले एक व्यक्ति ने अपनी चप्पल रखकर अपनी मौजूदगी को उस स्थान पर फिक्स कर दिया. फिर क्या था, इसके बाद होड़ लग गई. लोगों ने अपना स्थान सुरक्षित करने के लिए उसके पीछे चप्पलें रखनी शुरू कर दीं और ये लाइन काफी लंबी हो गई.

Tags: Barabanki News, Corona vaccine, Vaccination Line, Video Viral, उत्तर प्रदेश, बाराबंकी

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर