Home /News /uttar-pradesh /

बाराबंकी: पीएल पुनिया का जोरदार स्वागत, बोले- रावण की तरह BJP कर रही हनुमानजी का अपमान

बाराबंकी: पीएल पुनिया का जोरदार स्वागत, बोले- रावण की तरह BJP कर रही हनुमानजी का अपमान

बाराबंकी पहुंचे राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने कहा कि हनुमानजी की जाति बताकर बीजेपी ठीक उसी तरह का काम कर ही है, जैसे रावण ने लंका में हनुमानजी के साथ किया था.

    छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाने के बाद बाराबंकी पहुंचे कांग्रेस के राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. पीएल पुनिया ने इस दौरान हनुमानजी की जाति को लेकर बीजेपी नेताओं की तरफ से हो रही बयानबाजी पर निशाना साधा. पीएल पुनिया ने कहा कि जिस तरह से रावण ने हनुमानजी का अपमान किया था, ठीक वही काम बीजेपी भी कर रही है.

    वहीं केन्द्र सरकार के नए आदेश की जांच एजेंसियां किसी के भी कम्प्यूटर और मोबाइल फोन से सूचनाएं लेने के आदेश पर नया नारा देते हुए कहा कि चौकीदार जासूस है.

    बाराबंकी पहुंचे पीएल पुनिया ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर बीजेपी के तमाम मंत्री, सांसद और विधायक हनुमान जी की जाति को लेकर गलत बयानबाजी करने में जुटे हैं. पुनिया ने कहा कि हनुमानजी की जाति बताकर बीजेपी ठीक उसी तरह का काम कर ही है, जैसे रावण ने लंका में हनुमानजी के साथ किया था. इसलिए जैसे रावण की लंका को हनुमानजी ने जला दिया, ठीक उसी तरह ही हनुमान जी बीजेपी सरकार का भी हाल करेंगे.

    पीएल पुनिया ने कहा कि डेटा की जानकारी का यह आदेश किसी कोर्ट का नहीं है बल्कि यह सिर्फ साहब के आदेश पर 10 एजेंसियों को खुली छूट दे दी गयी है कि वह किसी के भी मोबाइल से, किसी के भी कम्प्यूटर से सूचनाएं ले सकती है. कोई अपराधी हो तो बात समझ में आती है मगर सिर्फ एक आदेश से किसी के भी पीछे 10 एजेंसियां सूचनाएं लेने के लिए लगा दी जाए तो यह निजता के अधिकार का हनन है. यह और कहीं से आदेश नहीं है, किसी कोर्ट का आदेश नहीं है, कोई संविधान संशोधन नहीं है, सिर्फ साहब का आदेश है उनका फरमान है. यह पीएम मोदी जासूसी कराने को मजबूर हैं, सिर्फ वही जासूसी करवा रहे हैं. यह चौकीदार जासूस है.

    पुनिया ने आगे कहा कि दुनिया के किसी भी देश में या किसी भी सरकार को इस तरह की ताकत किसी भी एजेंसी को, किसी भी सरकार को नहीं है.

    (रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

    ये भी पढ़ें: 

    योगी सरकार ने लगाया कुंभ मेले में 'हाथी-घोड़ों' पर प्रतिबंध, संतों में नाराजगी

    सीतापुर में पति-पत्नी ने फांसी लगाकर जान दी, 8 महीने पहले हुई थी शादी

    ठेकेदार हत्याकांड: बीजेपी विधायक खब्बू तिवारी के खिलाफ दर्ज हुई हत्या की FIR

    Tags: BJP, Congress, Lord Hanuman, Lucknow news, Uttar Pradesh Politics, Uttarpradesh news, लखनऊ

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर