घर वालों को मंजूर नहीं थी दोनों की मोहब्बत, एक ही रस्सी से लटक कर दे दी जान

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 23, 2019, 2:52 PM IST
घर वालों को मंजूर नहीं थी दोनों की मोहब्बत, एक ही रस्सी से लटक कर दे दी जान
घर वालों को मंजूर नहीं थी दोनों की मोहब्बत

इस घटना पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव के पास हाईवे के किनारे एक प्रेमी युगल का शव पेड़ में फांसी के फंदे से लटकता मिला है.

  • Share this:
बाराबंकी (Barabanki) के सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव में शुक्रवार को पेड़ से फांसी के फंदे पर प्रेमी युगल के शव लटके मिले. जब ग्रामीणों ने शवों को लटकते देखा तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मामला ऑनर किलिंग का बताया जा रहा है. ऐसी चर्चा है कि इन दोनों को मारकर पेड़ पर लटका दिया है. जानकारी के मुताबिक युवक और युवती का प्रेम संबंध काफी दिनों से चल रहा था, लेकिन घरवालों को इस पर एतराज था. जिसके चलते दोनों ने यह कदम उठाया.

 प्रेम संबंध से था एतराज
मामला बाराबंकी जिले में थाना सफदरगंज के सराय कायस्थान गांव का है. जहां हाईवे से कुछ ही दूरी पर आम के पेड़ पर युवक व युवती का शव फांसी पर लटकता मिला. शव को देख भारी संख्या मे ग्रामीण जुट गए और दोनों शवों की शिनाख्त की. पुलिस ने युवक की पहचान शिवम यादव और लड़की की पहचान सोनी वर्मा के रूप में की. पुलिस को शवों से कुछ दूर एक मोटर साइकिल भी मिली. ग्रामीणों के मुताबिक लड़का गांव आता-जाता था, इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए, लेकिन घरवालों को इस पर एतराज था.

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार
अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार


शाम से गायब थी युवती
वहीं लड़की के पिता ने बताया कि वह कल से घर से गायब थी. जब शाम तक लड़की घर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. फिर हमने इसकी सूचना पुलिस को दी. जहां आज सुबह हमें बुलाकर दोनों की आत्महत्या की जानकारी मिली.

जांच के बाद होगी कार्रवाई- एडिशनल एसपी
Loading...

इस घटना पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि सफदरगंज थाना क्षेत्र के सराय कायस्थान गांव के पास हाईवे के किनारे एक प्रेमी युगल का शव पेड़ में फांसी के फंदे से लटकता मिला है. दोनों शवो को पीएम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा. यह हत्या है या आत्महत्या इस बात की पूरी जानकारी पुलिस की जांच के बाद ही पता चल सकेगा.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

 शिमला में फरारी काट रहा था मेरठ बवाल कांड का मुख्य आरोपी सईद, गिरफ्तार

मिर्जापुर में बच्चों को नमक-रोटी परोसने पर सख्त सीएम योगी, मांगी एक्शन की रिपोर्ट

रविदास मंदिर तोड़ने पर बोलीं मायावती, 'सरकार निकाले मंदिर बनवाने के लिए बीच का रास्ता'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 2:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...