प्रेमिका के सामने ही उसके दुपट्टे से फांसी लगाकर झूला प्रेमी, पुलिस ने लड़की को लिया हिरासत में
Barabanki News in Hindi

प्रेमिका के सामने ही उसके दुपट्टे से फांसी लगाकर झूला प्रेमी, पुलिस ने लड़की को लिया हिरासत में
बाराबंकी के एक लॉज में प्रेमिका के सामने ही उसके दुपट्टे से फांसी लगाकर युवक ने जान दे दी

बाराबंकी (Barabanki) के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि लड़की ने बताया कि दोनों में विवाद हुआ था. इस पर सुनील यादव ने उसके ही दुपट्टे से फांसी लगाने का नाटक किया, मगर यह नाटक उसके फिसल जाने से हकीकत में बदल गया और वह फांसी फंदे पर झूल गया.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में एक लॉज में प्रेमिका के सामने ही उसके दुपट्टे से प्रेमी ने फांसी लगाकर जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को हिरासत में ले लिया है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि युवक फांसी लगाने का नाटक कर रहा था, इसी दौरान वह फिसला और फंदे से झूल गया. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

बहन बताकर लॉज में लिया कमरा

मामला बाराबंकी मुख्यालय के छाया चौराहे के निकट बने मेहर उजाला लॉज का है. यहां एक प्रेमी जोड़ा आया और एक कमरा भी किराये पर लिया था. लड़के ने लड़की को अपनी बहन बता कर उसके इलाज में आ रही देरी के लिए कमरा किराये पर लिया था लेकिन कुछ देर बाद ही लॉज में तब अफरा-तफरी मच गई, जब लड़का फांसी के फन्दे पर झूलता नज़र आया. घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो लड़की के दुपटटे से झूल रहे युवक को नीचे उतारा गया. उसकी मृत्यु की पुष्टि होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और साथ ही लड़की को हिरासत में लेकर मृत्यु का कारण जानने के लिए पूंछतांछ कर रही है.



दोनों साथ ही पढ़ाई करते थे- युवक के  पिता
सूचना मिलने के बाद मुख्यालय पहुंचे मृतक सुनील यादव के पिता बृजेश कुमार ने बताया कि यह दोनों साथ ही पढ़ाई करते थे और कई बार उन्होंने अपने बेटे को समझाया भी था मगर वह नही माना. आज जब वह अपने एक करीबी के दाह-संस्कार के लिए गए थे तो सुनील बगैर किसी को बताए यहां चला आया. यहां क्या हुआ? उन्हें नहीं पता.

वहीं मृतक के करीबी ग्राम प्रधान ने बताया कि रामनगर थाने की पुलिस ने उन्हें सूचना दी थी और कहा था कि मेहर उजाला लॉज चले जाओ. वह जब मृतक के पिता को लेकर यहां आए तो पता चला कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है.

सुनील यादव ने दुपट्टे से फांसी लगाने का नाटक किया लेकिन

मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि मृतक युवक थाना रामनगर का निवासी है और जिस लड़की के साथ यहां आया था, वह थाना जहांगीराबाद क्षेत्र की निवासी है. दोनों आईटीआई कालेज में पढ़ाई करते हैं और आज वह यहां आए थे. प्रारम्भिक पूछताछ में लड़की ने बताया कि कुछ बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था. इस पर सुनील यादव ने उसके ही दुपट्टे से फांसी लगाने का नाटक किया, मगर यह नाटक उसके फिसल जाने से हकीकत में बदल गया और वह फांसी फंदे पर झूल गया.

लॉज मालिकों पर कसेगा शिकंजा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि लॉज मालिकों को बुलाकर मीटिंग की जाएगी और उनसे अविविवाहित जोड़ो को कमरा न दिए जाने की बात करेंगे. नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading