Assembly Banner 2021

Mukhtar Ansari News: मुख्तार अंसारी की निजी एंबुलेंस पंजाब से लाई बाराबंकी पुलिस, मऊ से गिरफ्तार आरोपी भी लाया गया

मुख्तार अंसारी की निजी एंबुलेंस को बाराबंकी पुलिस लाइन में खड़ा किया गया है.

मुख्तार अंसारी की निजी एंबुलेंस को बाराबंकी पुलिस लाइन में खड़ा किया गया है.

Barabanki News: एक तरफ बाराबंकी पुलिस माफिया मुख्तार अंसारी की निजी एंबुलेंस पंजाब से ले आई है. वहीं दूसरी तरफ एंबुलेंस केस में मऊ में गिरफ्तार राजनाथ यादव को भी पुलिस बाराबंकी ले आई है.

  • Share this:
बाराबंकी. माफिया डॉन मुख्तार अंसारी (Mafia Don Mukhtar Ansari) की निजी एंबुलेंस (Ambulance) पंजाब में लावारिस हालत में बरामद होने के बाद उत्तर पदेश के बाराबंकी (Barabanki) लाई गई है. बाराबंकी पुलिस की टीम पंजाब से लेकर ये एंबुलेंस आई है. इस समय इस एंबुलेंस को बाराबंकी पुलिस लाइन में खड़ा किया गया है.

उधर मामले में गिरफ्तार आरोपी राजनाथ यादव को मऊ से बाराबंकी लेकर पुलिस पहुंच गई है. जिला अस्पताल में अभियुक्त राजनाथ यादव का मेडिकल कराया गया. इसके बाद अभियुक्त को लेकर पुलिस नगर कोतवाली पहुंची. बता दें मऊ में डॉ. अल्का राय से पूछताछ के बाद राजनाथ यादव की गिरफ्तारी हुई थी. राजनाथ यादव पर फर्जी दस्तावेज पर एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन और साजिश रचने का आरोप है.  जांच के आधार पर पुलिस अभी इस मामले में और भी लोगों की गिरफ्तारी की तैयारी कर रही है. बता दे एंबुलेंस के इस केस में बाराबंकी पुलिस ने डॉन मुख्तार अंसारी के नाम भी केस दर्ज किया है.

ये है पूरा मामला



बता दें पिछले दिनों पंजाब में मुख्तार अंसारी द्वारा इस्तेमाल की जा रही एंबुलेंस मामले में कार्रवाई शुरू हुई थी. इस संबंध में बाराबंकी की नगर कोतवाली में धोखाधड़ी समेत दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मुकदमा बाराबंकी एआरटीओ की तहरीर पर दर्ज किया गया है. दरअसल पुलिस की जांच में रजिस्ट्रेशन डाक्यूमेंट्स और मकान का पता फर्जी पाया गया है. जिसके चलते जिस डाक्टर अल्का राय के नाम से एंबुलेंस का रजिस्ट्रेशन है, उनके खिलाफ पुलिस ने यह केस दर्ज किया है. बाराबंकी की नगर कोतवाली में 419, 420, 467, 468 और 471 की धाराओं में केस दर्ज करके पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज