Assembly Banner 2021

ODF घोषित गांव में शौच को निकले युवक की तालाब में डूबकर मौत

ODF घोषित गांव में शौच को निकले युवक की तालाब में डूबकर मौत

ODF घोषित गांव में शौच को निकले युवक की तालाब में डूबकर मौत

ग्रामीणों के मुताबिक स्वच्छ भारत मिशन के तहत सभी घरों में प्रशासन बनाए जाने के दावे के साथ गांव को ओडीएफ (ODF) घोषित किया गया है. बता दें कि मृतक उमेश अपनी बुजुर्ग मां श्यामकला के साथ रहता था.

  • Share this:
बाराबंकी. बाराबंकी (Barabanki) में खुले में शौच के लिए गए युवक की मंगलवार सुबह तालाब में डूबकर मौत हो गई. युवक कई दिनों से बीमार चल रहा था. बताया जा रहा है कि युवक के घर पर शौचालय नहीं बना था. जबकि पंचायती राज विभाग ने अंबौर गांव को खुले में शौच मुुक्त (ODF) घोषित कर रखा है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि सफदरगंज क्षेत्र के ग्राम अंबौर निवासी उमेश यादव (25) गांव के बाहर बने तालाब के पास शौच के लिये गया था. इस दौरान वह तालाब में गिर गया जिससे पानी में डूबकर उमेश की मौत हो गई. काफी देर बाद ग्रामीणों ने जब शव को देखा तो सूचना सफदरगंज पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकाला और छानबीन की.

ग्रामीणों के मुताबिक स्वच्छ भारत मिशन के तहत सभी घरों में प्रशासन बनाए जाने के दावे के साथ गांव को ओडीएफ (ODF) घोषित किया गया है. बता दें कि मृतक उमेश अपनी बुजुर्ग मां श्यामकला के साथ रहता था. उसके घर में शौचालय नहीं बन पाया है. इसके कारण उमेश शौच के लिए तालाब किनारे गया था.



ये भी पढ़ें:
सीएम योगी ने बदली इस गांव की तस्वीर, वनटांगिया महिलाओं ने किया रैंप वॉक

UPPCL में भ्रष्ट 80 इंजीनियरों पर कार्रवाई की तैयारी में योगी सरकार, विजिलेंस जांच शुरू

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज