Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    मंत्री रामकिशोर पटेल बोले- मथुरा के मंदिर में किसी मुसलमान ने नहीं साजिशकर्ता ने पढ़ी नमाज

    मंत्री ने कहा कि इस मामले में साजिशकर्ताओं पर भी कार्रवाई होगी.
    मंत्री ने कहा कि इस मामले में साजिशकर्ताओं पर भी कार्रवाई होगी.

    मंत्री रामकिशोर पटेल (Ram Kishor Patel) ने कहा कि जो मुस्लिम समाज मन्दिर में पैर तक नहीं रखता, वो वहां नमाज कैसे पढ़ेगा. यह काम किसी मुसलमान का नहीं, बल्कि ऐसे अराजकतत्वों का था, जो हिन्दूओं की भावना को भड़काना चाहते थे.

    • Share this:
    रिपोर्ट- अनिरुद्ध शुक्ला

    बाराबंकी. उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा राज्य मन्त्री रामकिशोर पटेल (Ram Kishor Patel) एक कार्यक्रम के सिलसिले में बाराबंकी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बिजली के मीटरों में गड़बड़ी की बात को स्वीकार करते हुए कहा कि मीटर तेज चलने की शिकायत को सरकार ने संज्ञान में लिया है. इसके लिए अधिकारियों को भी चेतावनी दी गयी है.

    मथुरा के मन्दिर (Temple) में मुस्लिम समुदाय के शख्स द्वारा नमाज (Namaz) पढ़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो मुस्लिम समाज मन्दिर में पैर तक नहीं रखता, वो वहां नमाज कैसे पढ़ेगा. यह काम किसी मुसलमान का नहीं, बल्कि ऐसे अराजकतत्वों का है, जो हिन्दूओं की भावना को भड़काना चाहते थे. मामले की जांच चल रही है. कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. ऐसे लोगों पर भी कार्रवाई होगी, जो इस साजिश में शामिल थे.



    नमाज पढ़ने वाले फैसल को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत  
    बता दें कि मथुरा के नंद भवन मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में फैसल खान को पुलिस ने मंगलवार को अतिरिक्त ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट, छाता की अदालत में पेश किया. कोर्ट ने फैजल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. फैसल को मथुरा पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था. फैसल पर अपने साथी चांद के साथ मंदिर में नमाज पढ़ने का आरोप है. नमाज पढ़ने, फ़ोटो खीचने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. बरसाना के नंदगांव स्थित नंदभवन मंदिर में 29 अक्टूबर को इन्होंने नमाज पढ़ी थी.

    दिल्ली से साइिकल चलाकर पहुंचे नंदगांव

    29 अक्टूबर को ये चारों लोग चौरासी कोस यात्रा के लिए दिल्ली से साइकिल चलाकर नंदगांव पहुंचे थे. दोपहर दो बजे जोहर की नमाज का वक्त होने पर वो नंद महल मंदिर में थे. फैजल खान और मोहम्मद चांद ने मंदिर में ही नमाज अता की.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज