Home /News /uttar-pradesh /

minister satish chandra sharma statement sp bsp governments did corruption to recruit jobs nodelsp

विद्यार्थियों को टैबलेट देकर मंत्री ने कसा सपा पर तंज, बोले- 'नौकरी निकलते ही झोला लेकर निकल पड़ते थे...'

बाराबंकी जिले के अलग-अलग कॉलेजों में भी कुल 58 हजार छात्र छात्राओं को फ्री स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण किया गया.

बाराबंकी जिले के अलग-अलग कॉलेजों में भी कुल 58 हजार छात्र छात्राओं को फ्री स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण किया गया.

UP Smartphone Tablet Distribution: स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण योजना में पहुंचे खाद्य रसद एवं नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने सपा-बसपा की सरकारों निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवाओं की योग्यता को दबाने का काम किया पहले की सरकारें करती रही हैं. पहले जब नौकरियां निकलती थीं, तो एक परिवार के लोग झोला लेकर निकल पड़ते थे. वह लोग रुपये लेकर लोगों की योग्यता और प्रतिभा को दबा देते थे.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के युवाओं को स्मार्ट बनाने के मकसद से योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य में नि:शुल्क स्मार्ट फोन और टैबलेट योजना चला रही है. इसी क्रम में बाराबंकी जिले के अलग-अलग कॉलेजों में भी कुल 58 हजार छात्र छात्राओं को फ्री स्मार्टफोन और टैबलेट का वितरण किया गया. इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि और योगी सरकार में खाद्य रसद एवं नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने कहा कि पहले की सरकारों ने उत्तर प्रदेश के युवाओं की योग्यता को कुचलने का काम किया, लेकिन मोदी और योगी सरकार ने देश के युवाओं को तकनीक से जोड़ने का काम किया है. हमारी सरकार युवाओं को आगे बढ़ा रही है.

बाराबंकी के हिंद इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में आयोजित इस नि:शुल्क स्मार्ट फोन और टैबलेट वितरण समारोह में मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि 2017 से पहले की सरकारों ने युवाओं की तरफ ध्यान नहीं दिया. सपा-बसपा की सरकारों ने उत्तर प्रदेश के युवाओं की मेधा और योग्यता को दबाने का काम किया. पहले जब नौकरियां निकलती थीं, तो एक परिवार के लोग झोला लेकर निकल पड़ते थे. वह लोग रुपये लेकर लोगों की योग्यता और प्रतिभा को दबा देते थे.

सतीश शर्मा ने कहा कि पहले की सरकार में कोई भी भर्ती बिना पैसों के लेन-देन के नहीं हो पाती थी. आज योगी सरकार में सभी सरकारी भर्तियां बिना किसी लेन-देन और भ्रष्टाचार के हो रही हैं. योगी सरकार में हो रही सरकारी नौकरियों की भर्ती पर कोई भी किसी तरह का इल्जाम नहीं लगा सकता है. उन्होंने कहा कि भर्ती के प्रथम चरण से लेकर अंतिम चरण तक अगर कहीं भी किसी तरह की कोई भी शिकायत आती है, तो उसके लिये दोषी लोगों को हमारी सरकार में जेल भेजने का काम किया जाता है.

मंत्री सतीश शर्मा ने कहा कि देश और प्रदेश के अंदर तमाम अराजक शक्तियां आज भी देश को तोड़ने, भ्रष्टाचार के चंगुल में देश को फंसाने और युवाओं की प्रतिभा के साथ खिलवाड़ करने की साजिश रच रही हैं. ऐसे लोगों से हमें सजग और सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि स्वामी विवेकानंद के मंत्र उठो, जागो, लक्ष्य प्राप्त करो और रुको नहीं को आत्मसात करें.

Tags: Barabanki News, Samajwadi party, Tablet Smartphone Scheme, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर