वाहवाही लूटने के चक्कर में कानून भूल गई बाराबंकी पुलिस...

मामला बाराबंकी के पुलिस लाइन का है. जहां एक मामूली सी चोरी के आरोप में एक 12 वर्षीय बच्चे और रिश्ते में उसके मामा मुन्ना को गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश करने के लिए पुलिस लेकर आई थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 12:22 PM IST
वाहवाही लूटने के चक्कर में कानून भूल गई बाराबंकी पुलिस...
कानून भूल गई बाराबंकी पुलिस...
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 13, 2019, 12:22 PM IST
बाराबंकी पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक मासूम को किसी बड़े शातिर अपराधी की तरह पेश कर अपनी वाहवाही लूटने की कोशिक की. वहीं पुलिस ने मासूम को हथकड़ी लगाकर बिना चेहरा ढके उससे मीडिया के सामने पेश किया. मीडियाकर्मियों की टोकने के बाद हरकत अपनी गलतियों पर पर्दा डालने के लिए पुलिस ने उसके चेहरे को ढका और हथकड़ी खोली. मगर हथकड़ी को खोलने की तस्वीरें मीडिया के कैमरों में कैद हो गई.

मामला बाराबंकी के पुलिस लाइन का है. जहां एक मामूली सी चोरी के आरोप में एक 12 वर्षीय बच्चे और रिश्ते में उसके मामा मुन्ना को गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश करने के लिए पुलिस लेकर आई थी. हैरानी वाली बात यह रही कि मामूली चोरी के आरोप में गिरफ्तार हुए 12 वर्षीय बच्चे को साथ किसी बड़े शातिर अपराधी की तरह व्यवहार किया गया.



हथकड़ी में आरोपी बच्चा


इस मामले में जब इस बच्चे ने बताया कि उसने कोई चोरी नहीं की है, बल्कि उसे पुलिस ऐसे ही पकड़ कर लायी है. उसका चोरी से कोई लेना देना नहीं है. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आरएस.गौतम ने बताया कि नगर कोतवाली के अन्तर्गत गायत्री मन्दिर से पिछले दिनों चोरी की घटना हुई थी. इसी आरोप में पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

राहुल गांधी ऐसे ही बोलते रहे तो खत्म हो जाएगी कांग्रेस पार्टी: रवि किशन
Loading...

गोरखपुर: कलयुगी मां ने 4 माह की दुधमुंही बेटी को उतारा मौत के घाट

साक्षी के मुद्दे पर BJP विधायक श्याम प्रकाश ने मीडिया डिबेट पर उठाए सवाल!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...