पंचायत चुनाव नहीं लड़ने की बात न मानने पर स्कूल जाती बेटी को अगवा कर किया गैंगरेप

बाराबंकी में नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है

बाराबंकी में नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है

Barabanki News: बाराबंकी के जैदपुर थाना क्षेत्र में एक नाबलिग लड़की को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया गया है. उसके पिता ने आरोप लगाया है कि पंचायत चुनाव में खड़े न होने के लिए उन पर दबाव बनाया जा रहा था, जब वह किसी तरह नहीं माने तो उनकी बेटी के साथ ये किया गया है.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में यूपी पंचायत चुनाव (UP Panchayat Election) को लेकर अब तक की सबसे भयावह तस्वीर सामने आई है. यहां चुनाव न लड़ने का दबाव न मानने पर एक सम्भावित प्रत्याशी की बेटी को पहले अगवा कर लिया गया. फिर उसके साथ 4 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. बाराबंकी पुलिस ने मामले में गहनता से जांच शुरू कर दी है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया है.

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गांव में एक लड़की को उस वक्त अगवा कर लिया गया, जब वह पढ़ाई करने के लिए स्कूल जा रही थी. लड़की को रास्ते से अगवा करने के बाद आरोपी चारों युवक लड़की को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने घर आकर अपने घरवालों को आपबीती बताई. फिर घरवालों ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई.

पिता ने लगाया ये आरोप

पीड़ित लड़की के पिता ने बताया कि वह गांव में इस बार ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है. वह चुनाव न लड़े, इसके लिए पिछले कई दिनों से उस पर दबाव बनाया जा रहा था. जब वह नहीं माना तो उसे पैसों का लालच दिया गया. फिर भी जब वह नहीं माना तो कल उसकी 16 वर्षीय लड़की का अपहरण गांव के ही चार युवकों आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा ने स्कूल जाते समय अपहरण कर लिया. फिर उसके साथ गलत काम करने के बाद घर के सामने छोड़ दिया.
लड़की द्वारा आपबीती बताने के बाद उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है और आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की तहरीर दी है.

केस दर्ज कर लिया गया है, जांच जारी: एएसपी

वहीं पीड़ित लड़की ने बताया कि वह इंटर कालेज की छात्रा है और कल जब वह पढ़ाई के लिए स्कूल जा रही थी तो गांव के ही चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ गलत काम किया. बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि थाना जैदपुर की रहने वाली एक लड़की ने तहरीर दी है, जिसमें गांव के चार युवकों पर उसे अगवा करने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. लड़की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के साथ गहनता से जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज