अगवा कर नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या, गांव के दबंगों पर शक़

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में एक नाबालिग को पहले घर से अपहृत किया गया और फिर उसकी आबरू लूटने के बाद हत्या कर दी गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 9:26 AM IST
अगवा कर नाबालिग लड़की की रेप के बाद हत्या, गांव के दबंगों पर शक़
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में रेप के बाद एक लड़की की हत्या कर दी गई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 9:26 AM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में महिलाओं के खिलाफ अपराध में कमी नहीं आ रही है. बाराबंकी (Barabanki) में एक नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा कर पहले रेप किया गया फिर उसकी हत्या कर दी गई. घटना के संबंध में पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामला टिकैतनगर थाना क्षेत्र के गांव आनंद पुरवा का है. जहां एक 16 वर्षीय लड़की का उसके घर से गांव के ही एक दबंग लड़के ने अपहरण कर लिया. लड़की के भाई के मुताबिक घरवाले जब थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराने गए तो पुलिस ने उनसे तहरीर ले ली और सुबह मुकदमा लिखे जाने की बात कह कर वापस भेज दिया.

लड़की के भाई को गांव के तीन लोगों पर शक
मगर अगली सुबह उसकी बहन की लाश रास्ते में मिली. लड़की के परिवारवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. लड़की के भाई को पूरा विश्वास है कि पहले उसकी बहन के साथ बलात्कार किया गया है फिर उसकी हत्या कर दी गई. लड़की के भाई ने गांव के ही तीन लोगों पर शक जाहिर किया है.

लड़की की घर वालों से हुई थी कहासुनी

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक (SP) आकाश तोमर ने बताया कि पुलिस को लड़की का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी. हालांकि उसके अपहरण का मुकदमा पहले ही दर्ज किया जा चुका था. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार लड़की की घर वालों से कुछ कहासुनी हुई थी, जिसके बाद वो घर से कहीं चली गई थी. उसके घरवाले उसे ढूंढ़ रहे थे. इस कारण वो डर वश घर के बाहर खेतों में छिप गई थी.

एसपी बोले लड़की बालिग लेकिन मुकदमा में उम्र 16 वर्ष दर्ज
परिवारवालों ने गांव के ही युवक पर अपनी शंका जाहिर की है. पुलिस सभी पहलुओं पर अपनी जांच कर रही है. डाक्टरों के पैनल से लड़की के शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है. पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है. एसपी ने बताया कि लड़की नाबालिग नहीं है और उसकी उम्र 19 साल है. मगर थाने में दर्ज केस में उसकी उम्र 16 वर्ष बताई गई है. लड़की के घरवाले भी अपनी तहरीर में उसकी इतनी ही उम्र दर्शाते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें-

रक्षाबंधन पर मायके न ले जाने से नाराज महिला ने की आत्महत्या

अब आजम खान के हमसफ़र रिसॉर्ट पर चल सकता है प्रशासन का बुलडोजर
First published: August 16, 2019, 9:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...