Home /News /uttar-pradesh /

murderer use car with bjp flag to hide dead body of victim villagers inform police

बाराबंकी : BJP का झंडा लगी कार से शव ठिकाने लगाने की थी कोशिश, लोगों ने पुलिस को दे दी खबर

शव ले जाने के दौरान कार नहर के किनारे एक दलदल में फंस गई, जिसे देखकर ग्रामिणों ने पुलिस को सूचना दे दी.

शव ले जाने के दौरान कार नहर के किनारे एक दलदल में फंस गई, जिसे देखकर ग्रामिणों ने पुलिस को सूचना दे दी.

बाराबंकी के जैदपुर कोतवाली क्षेत्र में बीजेपी का झंडा लगी सफारी गाड़ी में एक अधेड़ व्यक्ति का शव लहूलुहान हालत में मिलने से हड़कंप मच गया. व्यक्ति की हत्या किसी धारदार हथियार से गला रेतकर की गई थी. उसके बाद व्यक्ति के शव को गाड़ी से ले जाकर ठिकाने लगाने की योजना थी, लेकिन गाड़ी से शव ले जाने के दौरान गाड़ी नहर के किनारे एक दलदल में फंस गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने गाड़ी में एक शव को लहूलुहान हालत में पड़ा देखा, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दे दी.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी स्थित जैदपुर कोतवाली क्षेत्र के पाटमऊ गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक अधेड़ व्यक्ति का शव बीजेपी का झंडा लगी सफारी कार में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला. सुबह-सुबह गांव के लोग अपने काम से गांव के बाहर निकले तो एक कार गांव के पास स्थित नहर पर एक दलदल में फसी हुई दिखाई दी. गाड़ी चालक एक युवक लगातार गाड़ी को निकालने का प्रयास कर रहा था. यह देख ग्रामीण गाड़ी के पास जाने लगे, ग्रामीणों को पास आता देख गाड़ी चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने आकर गाड़ी में देखा तो एक अधेड़ व्यक्ति का शव गाड़ी में पड़ा हुआ मिला.

शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा था कि व्यक्ति की किसी ने निर्मम हत्या कर दी है. ग्रामीणों ने गाड़ी में शव होने की सूचना पुलिस को दी. ग्रामीणों की सूचना से मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची उसके बाद फॉरेंसिक टीम के साथ जिले के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस को मृतक व्यक्ति के पास से एक बैंक पासबुक बरामद हुई है, जिससे उसकी पहचान हुई.

ये भी पढ़ें- योगी सरकार की कैबिनेट बैठक खत्म, पास हुए 14 अहम प्रस्ताव

मृतक का नाम जगतपाल है, जो लखनऊ जनपद के बख्शी का तालाब का रहने वाला था. व्यक्ति की पहचान होने के बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे. व्यक्ति का शव देखकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- बाराबंकी जेल में कैदियों ने पेश की एकता की मिसाल, मुस्लिमों के साथ हिन्दू भी रख रहे रोज़ा

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि जैदपुर कोतवाली क्षेत्र में एक सफारी गाड़ी में शव होने की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस फोर्स के साथ आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. शव को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी धारदार हथियार से व्यक्ति की हत्या की गई है. व्यक्ति के पास से बैंक पासबुक मिली है, जिससे व्यक्ति की पहचान हुई है. उन्होंने बताया कि हत्यारे का पता लगाने के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है. जल्द से जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

Tags: Barabanki News, Murder case, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर