BJP नेता बोले: गाय हमें वापस कर दें, बकरियां पाल लें मुसलमान

रंजीत बहादुर ने मुसलमानों को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें गायों की बजाए बकरियां पालनी चाहिए. आखिर वो गायें क्यों पालते हैं? मैं इसके विरोध में हूं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 11:44 PM IST
BJP नेता बोले: गाय हमें वापस कर दें, बकरियां पाल लें मुसलमान
उन्होंने कहा कि अगर मुसलमानों को शांत चाहिए तो उन्हें हिंदू धर्म अपना लेना चाहिए
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 11:44 PM IST
उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने कहा है कि मुसलमानों के पास मौजूद गायों को किसी भी कीमत पर वापस ले लेना चाहिए. रंजीत बहादुर के मुताबिक अगर हम अपनी लड़कियों को उनके यहां जाने को लव जिहाद कहते हैं तो गो माता का भी उनके यहां रहना लव जिहाद है.

हिंदुओं से है गाय का ताल्लुक
रंजीत बहादुर के मुताबिक गाय मूल रूप से हिंदुओं से ताल्लुक रखती हैं और गायों का अंतिम संस्कार भी हिंदुओं की तरह किया जाना चाहिए. गाय हमारी मां की तरह है. हमें उनका अंतिम संस्कार भी अपनी मां की तरह करना चाहिए.

धर्म बदल लें मुसलमान

रंजीत बहादुर ने मुसलमानों को सलाह देते हुए कहा है कि उन्हें गायों की बजाए बकरियां पालनी चाहिए. आखिर वो गायें क्यों पालते हैं. मैं इसके विरोध में हूं. रंजीत बहादुर इतने पर ही नहीं रुके. उन्होंने कहा कि अगर मुसलमानों को शांत चाहिए तो उन्हें हिंदू धर्म अपना लेना चाहिए. उनके मुताबिक देश में ज्यादार मुसलमान हिंदुओं से ही कन्वर्ट हुए हैं. वो हमारे भाइयों की तरह हैं उन्हें अपने मूल धर्म में वापस आ जाना चाहिए.

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की चाची और मौसी का कल किया जाएगा अंतिम संस्कार
Loading...

उन्नाव गैंगरेप: सीबीआई जांच शुरू होने तक एक्सीडेंट मामले की जांच करेगी SIT
First published: July 30, 2019, 11:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...