बाराबंकी: ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार, नेपाली नागरिक समेत 4 की मौत

ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार
ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार

बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए तीन लोग जनपद बहराइच (Behraich) के रहने वाले हैं और एक नेपाल (Nepal) का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 7:14 PM IST
  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) जिले के मसौली थाना क्षेत्र के शहावपुर टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर एक ट्रक के पीछे जा घुसी. हादसे में नेपाली नागरिक समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है हादसे की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि हादसे के शिकार हुए तीन लोग जनपद बहराइच के रहने वाले हैं और एक नेपाल का है. कार सवार लखनऊ से वापस लौट रहे थे.

पुलिस ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कार से काफी मशक्कत के बाद घायलों को बाहर निकलवाया. कार को क्रेन की मदद से घसीट कर बाहर निकाल कर किनारे किया गया. मृतकों में कार चालक सिराज, बसीर, भीमा पुत्री नन्दलाल निवासी मधुवा थाना शमशेरगंज जनपद बाँके नेपाल, अंजू हैं. वहीं, घायल दीपा, नन्दलाल की पुत्री है.

ये भी पढे़ं- Bihar Election: यूपी के CM योगी आदित्यनाथ की कल होंगी सबसे ज्यादा रैलियां



एएसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पीएम के लिए भेजवाया है. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को नींद आने के कारण हादसा हुआ है. मृतक के परिवारजन को सूचना देकर बुलाया गया है. मौत की सूचना मिलने पर मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज