Home /News /uttar-pradesh /

बाराबंकी में सनसनीखेज हत्या, वृद्ध को गोली मारने के बाद बांके से किए ताबड़तोड़ वार

बाराबंकी में सनसनीखेज हत्या, वृद्ध को गोली मारने के बाद बांके से किए ताबड़तोड़ वार

सांकेतिक चित्र

सांकेतिक चित्र

मृतक दयाशंकर के बेटे ने आरोप लगाया कि नत्था, छोट्टे और गंगा ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर उनके पिता की हत्या की है. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है.

    बाराबंकी में एक वृद्ध की खुलेआम गोली मारकर हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई है. बेरहम हत्यारों ने गोली मारने के बाद क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए उसके सिर पर बांके से भी कई वार किए ताकि वह किसी भी हालत में जिंदा न बच सके. यह वारदात उस समय हुई जब वृद्ध अपनी साइकिल से ड्यूटी के लिए पड़ोसी गांव के एक भट्ठे पर जा रहा था. वहीं इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

    उन्नाव में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने बाइक को कुचला, मां और 4 साल के बच्चे की मौत

    यह सनसनीखेज वारदात बाराबंकी के मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के पंडितपुरवा गांव में हुई. गांव के रहने वाले दयाशंकर उर्फ बलई पंडित पास के गांव में एक भट्ठे पर चौकीदारी का काम करते थे. रोज की तरह बुधवार की शाम भी वह भट्ठे पर जा रहे थे. तभी रास्ते में पहले से ही घात लगाये बैठे कुछ लोगों ने पहले उसे गोली मारी और फिर धारदार हथियार से हमला कर उनका मर्डर कर दिया. हत्या की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मच गया. हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

    जानकारी के मुताबिक बीती 6 जून को गांव के ही नत्थाराम के बेटे देवकली मिश्रा की हत्या कर दी गई थी. जिसमें दयाशंकर के तीन लड़के नामजद किये गये थे. हाल ही में उनके बेटे जेल से छूटकर आ गए हैं. मृतक दयाशंकर के बेटे ने आरोप लगाया कि नत्था, छोट्टे और गंगा ने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर उनके पिता की हत्या की है. घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति है.

    उन्नाव गैंगरेप पीड़िता और उसकी मां व चाचा के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज

    वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए बाराबंकी के एडीशनल एसपी दिगम्बर कुशवाहा ने मौके पर पहुंचकर पूरा निरीक्षण किया. दिगम्बर कुशवाहा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. सभी पहलुओं से तफ्तीश के बाद जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

    (रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

    ये भी पढ़ें: 

    यूपी सरकार के 3 मंत्रियों के निजी सचिव रिश्वत मांगने में फंसे, जांच के आदेश

    दिल्ली-यूपी में पकड़ा गया ISIS का नया मॉड्यूल, निशाने पर था RSS का ऑफिस

    लोकसभा चुनाव: अखिलेश का राहुल को झटका, KCR के गैर-कांग्रेसी गठबंधन का किया समर्थन

    आपके शहर से (बाराबंकी)

    बाराबंकी
    बाराबंकी

    Tags: Lucknow news, Up news in hindi, UP police, Uttarpradesh news, बाराबंकी

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर