Home /News /uttar-pradesh /

police negligence with bjp leader sisters dead body district president asks for strict action

भाजपा नेता की बहन के शव के साथ पुलिस ने की लापरवाही, आग-बबूला हुए जिलाध्यक्ष

जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश ने पुलिस अधिकारियों से फोन पर मामले में उचित कार्रवाई करवाने की मांग की.

जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश ने पुलिस अधिकारियों से फोन पर मामले में उचित कार्रवाई करवाने की मांग की.

महिला के मायके वालों का आरोप है कि उसकी हत्या करके शव को नहर के किनारे डाला गया है. महिला के भाई और भाजपा नेता ने पुलिस को तहरीर देकर ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है.

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक भाजपा नेता की बहन का शव नहर के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इस दौरान बाराबंकी पुलिस की एक बड़ी लापरवाही सामने आई. दरअसल पुलिस ने महिला का शव बिना सील किए ही पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों से पंचनामे पर दस्तखत करवा लिए. यहां तक कि महिला का शव उसके घर वालों को भी नहीं देखने दिया.

महिला के मायके वालों का आरोप है कि उसकी हत्या करके शव को नहर के किनारे डाला गया है. महिला के भाई और भाजपा नेता ने पुलिस को तहरीर देकर ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस की इस लापरवाही पर भाजपा के जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश भी मौके पर पहुंचे और आग बबूला हो गए. उन्होंने भाजपा नेता को गले से लगाकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया.

यह मामला बाराबंकी में कोठी थाना क्षेत्र से जुड़ा है, जहां शनिवार को एक महिला का शव नवाबगंज रजबहा नहर में मिलने से हड़कंप मच गया. वहीं सूचना पाकर कोठी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से महिला का शव नहर से बाहर निकलवाया. शव की शिनाख्त करने पर उसकी पहचान सुमन जायसवाल के रूप में हुई है. पता चला कि वह कोठी थाना क्षेत्र के ही निवासी राहुल जायसवाल की पत्नी थी. महिला का मायका मसौली थाना क्षेत्र के सुरसंडा गांव में है और उसका भाई सूरज जायसवाल भाजपा का बूथ अध्यक्ष है. वहीं महिला के परिवारवाले मौके पर पहुंचे तो उन्होंने उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- यूपी में बस आज भर तपिश, कल से मिलेगी राहत, पूरब से पश्चिम तक आंधी-बारिश का दौर होगा शुरू

वहीं मामले की जानकारी होने पर भाजपा के जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और पुलिस की इस लापरवाही पर आग बबूला हो गए. उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस में शव लेकर पहुंची पुलिस की जमकर क्लास लगाई. जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश ने बूथ अध्यक्ष को गले से लगाकर उसकी हर संभव मदद करने और मामले में कड़ी कार्रवाई करवाने की बात कही. साथ ही पुलिस के अधिकारियों से फोन पर मामले में उचित कार्रवाई करवाने की बात कही.

ये भी पढ़ें- मथुरा: वरमाला के बाद दुल्हन को मार दी गोली, पुलिस ने सनकी आशिक को किया गिरफ्तार

महिला के भाई का आरोप है उसके ससुराल वाले अक्सर दहेज की मांग को लेकर उसकी बहन को प्रताड़ित करते थे और उन लोगों ने ही उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंका है. वहीं इस मामले में भाजपा जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश ने कहा कि इस मामले में सभी दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाई जाएगी. साथ ही पुलिस की लापरवाही को लेकर भी उन्होंने अधिकारियों से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

Tags: Barabanki News, Murder case, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर