बाराबंकी: संदिग्ध मौत के मामले में तीन के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तार

बाराबंकी में एक के बाद एक 11 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में शुक्रवार को जिला प्रशासन ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 12, 2018, 4:40 PM IST
बाराबंकी: संदिग्ध मौत के मामले में तीन के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तार
बाराबंकी के एसपी अनिल कुमार सिंह की फाइल फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 12, 2018, 4:40 PM IST
बाराबंकी में एक के बाद एक 11 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में शुक्रवार को जिला प्रशासन ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. एसपी अनिल कुमार सिंह के निर्देश पर देवा कोतवाली में स्प्रिट बेचने वाले मदन जैसवाल, अजीत जैसवाल सहित दावत में स्प्रिट पिलाने वाले रामनरेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं पुलिस ने मौके पर दबिश देकर मदन जैसवाल को गिरफ्तार कर लिया हैं.

बता दें, कि सलारपुर गांव में अर्जुन के घर उनकी तबियत का हाल लेने 8 जनवरी को अवनीश, काशी राम और उनके दामाद वीरेंद्र, विजय पहुंचे थे. रात में मीट बना और अवनीश, काशी राम ने नशे के लिए स्प्रिट का सेवन किया था.

मामला बाराबंकी की तहसील नवाबगंज के कोतवाली देवा अंतर्गत गांव ढिढोरा, मुनिया पुरवा, जसवारा, रेउवा रतनपुर का है. मंगलवार रात अचानक कई लोगों की तबीयत अचानक खराब होने लगी. उन्हें इलाज के लिए निकटवर्ती प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. फिर जिला मुख्यालय ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया.

वहीं एक के बाद एक 12 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से जिले में हड़कंप मच गया. डॉक्टरों ने मौत की वजह जहरीली शराब को बताया है जबकि आबकारी विभाग का कहना हैं मौतें ठंड से हुई हैं. मामले को तूल पकड़ता देख प्रशासन मरनेवालों में नौ का पोस्टमार्टम करा रहा है.

 

 
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर