आर्टिकल 370 के समर्थन और विरोध में रैलियां करने से नहीं भरने वाला पेट: प्रवीण तोगड़िया

बाराबंकी (Barabanki) पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अनुच्छेद 370 (Article 370) के समर्थन और विरोध में रैलियां करने से किसी का पेट नही भरने वाला है. देश ने कई महामारी के बारे में सुना होगा मगर इस समय देश में नई महामारी फैली हुई है, जिसका नाम बेरोजगारी है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 6:36 PM IST
आर्टिकल 370 के समर्थन और विरोध में रैलियां करने से नहीं भरने वाला पेट: प्रवीण तोगड़िया
प्रवीण तोगड़िया ने बेरोगारी को देश की नई महामारी बताया है.
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 6:36 PM IST
विश्व हिंदू परिषद (VHP) से अलग होकर अपना नया संगठन अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद (AHP) बनाने वाले अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया (Dr Praveen Togadia) ने आर्टिकल 370 को लेकर बड़ा बयान दिया है. बाराबंकी पहुंचे प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि धारा 370 के समर्थन और विरोध में रैलियां करने से किसी का पेट नही भरने वाला है. देश ने कई महामारी के बारे में सुना होगा मगर इस समय देश में नई महामारी फैली हुई है जिसका नाम बेरोजगारी की महामारी है. प्रवीण तोगड़िया बाराबंकी में अपने कार्यकर्ताओं की रैली में शामिल होने आये थे.

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि देश में 10 करोड़ लोगों के पास रोजगार नहीं है. 5 करोड़ लोगों का रोजगार चला गया. एक करोड़ लोगों का व्यवसाय कपड़ा क्षेत्र में चला गया. 70 सालों में पहली बार देश में आर्थिक इमरजेंसी है. उन्होंने कहा कि हमें लगता है कि पूरे भारत में हमें रोजगार दो का अभियान चलाना पड़ेगा. सुरक्षित भारत, समृद्ध भारत और अखंड भारत हमारा नारा है.

togadia
प्रवीण तोगड़िया के संगठन अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद ने बाराबंकी में रोड शो निकला.


उन्हाेंने कहा कि अब देशभर को इस बेरोजगारी महामारी से बचाने के लिए डॉक्टर तोगड़िया और उसका संगठन निकल पड़ा है. वहीं राम मन्दिर के बारे में प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि जब तीन तलाक पर कानून बन सकता है तो राम मन्दिर पर क्यों नही? प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हमें राम भी चाहिए, हमें रोटी भी चाहिए, युवाओं को रोजगार भी चाहिए.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

रायबरेली में सीएम योगी ने Article 370 को लेकर साधा निशाना
Loading...

'उद्योगपति मित्रों के लिए है रेल कोच फैक्ट्री का निगमीकरण'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 6:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...