Home /News /uttar-pradesh /

महिलाओं के हाथ से खाना खाते हुए बोलीं प्रियंका- भाई ने कहा है मोटी हो रही हो कम खाओ, देखें Video

महिलाओं के हाथ से खाना खाते हुए बोलीं प्रियंका- भाई ने कहा है मोटी हो रही हो कम खाओ, देखें Video

Priyanka Gandhi video: बाराबंकी में प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने महिलाओं के हाथ से खाया खाना.

Priyanka Gandhi video: बाराबंकी में प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान प्रियंका गांधी ने महिलाओं के हाथ से खाया खाना.

Priyanka Gandhi Video: यूपी चुनाव के मद्देनजर प्रतिज्ञा यात्रा पर निकलीं प्रियंका गांधी बाराबंकी पहुंची तो वहां कांग्रेस महासचिव को खाना खिलाने की मच गई होड़. महिलाओं के हाथ से खाना खाते हुए प्रियंका बोलीं- मेरे भाई ने कहा है मोटी हो रही हो, कम खाओ. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो...

अधिक पढ़ें ...

    बाराबंकी. कांग्रेस की यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी इन दिनों यूपी में प्रतिज्ञा यात्रा कर रही हैं. इस दौरान उनसे हजारों की संख्या में महिलाएं मिलने आती हैं, जिनके साथ कांग्रेस नेत्री बड़ी सहृदयता से मिलती हैं. उनसे बातचीत करती हैं और उनका हाल जानने की कोशिश करती हैं. इसी क्रम में आज बाराबंकी में जब प्रियंका गांधी पहुंचीं तो वहां उन्हें खाना खिलाने के लिए महिलाओं में होड़ लग गई. प्रियंका को अपने हाथों से कुछ न कुछ खिलाने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं आगे आ रही थीं. इसी दौरान जब खिलाने वाले हाथों की संख्या बढ़ी तो प्रियंका गांधी ने मजेदार अंदाज में महिलाओं को मना किया. उन्होंने कहा कि ‘मेरे भाई ने कहा है कि मोटी हो रही हो, कम खाओ’.

    बाराबंकी में प्रियंका गांधी के साथ महिलाओं के इस संवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान प्रियंका गांधी लगातार मीडिया के साथ भी बातचीत कर रही थीं. महिलाओं से संवाद को लेकर जब मीडिया ने उनसे सवाल किया तो प्रियंका बोलीं कि वह इन लोगों से हाल-चाल ले रही हैं. ये महिलाएं कैसे अपना घर चलाती हैं, किस तरह जीवन जी रही हैं, इसको लेकर बातचीत कर रही हैं. बाराबंकी में अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के दौरान प्रियंका ने लोगों से कई वादे भी किए.

    उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद अगर उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई तो लोगों को पार्टी के घोषणापत्र में किए गए सभी वादों का लाभ मिलेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के घोषणापत्र में कृषि ऋण माफी, गरीब परिवारों को प्रति वर्ष 25,000 रुपये, स्कूली लड़कियों को मुफ्त ई-स्कूटी व मोबाइल, सभी के लिए बिजली बिल आधा और कोविड काल का लंबित बिल माफ करने का वादा किया गया है. इन सारे वादों को कांग्रेस पार्टी पूरा करेगी.

    बाराबंकी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक खेत में जाकर भी महिलाओं से मुलाकात की. इस दौरान भी महिलाओं ने प्रियंका गांधी को अपने हाथों से जलेबी खिलाई. इसी बीच एक बुजुर्ग महिला ने जब उनके कैमरामैन की माइक हाथ में ली, तो कांग्रेस महासचिव ने मुस्कुराते हुए कहा कि अब महिलाएं माइक लेंगी और सत्ता भी संभालेंगी.

    Tags: Priyanka Gandhi UP tour, UP Congress, UP Election 2022

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर