शादी में आई नाबालिक से रेप, दूल्हे का बलात्कारी भाई गिरफ्तार

शादी का कार्यक्रम शामिल होने के लिए एक नाबालिग लड़की अपने घर वालों के साथ आई थी. इस दौरान एक बाराती इस लड़की को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर खेत में ले गया और उसके साथ रेप किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 6:32 PM IST
शादी में आई नाबालिक से रेप, दूल्हे का बलात्कारी भाई गिरफ्तार
नाबालिक से रेप
News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 6:32 PM IST
शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग लड़की से बाराबंकी में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बदहवाश पीड़िता सुबह किसी तरह वापस अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. लड़की पर हुए अपराध से परिजनों में कोहराम मच गया. लड़की की गंभीर हालत देखकर आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस में मामला दर्ज कराया. वहीं पुलिस ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

दरअसल मामला जिले के बड्डूपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां एक शादी का कार्यक्रम शामिल होने के लिए एक नाबालिग लड़की अपने घर वालों के साथ आई थी. इस दौरान एक बाराती इस लड़की को बहला-फुसलाकर गांव के बाहर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. सुबह होश में आने के बाद लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची और उसने घर वालों को पूरी आपबीती सुनाई. परिजनों ने बड्डूपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

पीड़ित लड़की के परिजनों अनुसार आरोपी बारात के साथ आया था. लड़की खेल रही थी तभी दुकान पूछने के बहाने आरोपी उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. परिजनों ने बताया कि आरोपी दूल्हे का मौसेरा भाई है. वहीं इस मामले में बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.एस. गौतम ने बताया कि बारातियों के साथ आए रामलाल नाम के शख्स ने नाबालिग लड़की के साथ इस वारदात को अंजाम दिया था. आरोपी देवा थाना क्षेत्र के सालेहपुर गांव का रहने वाला है. जिसे मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार करके उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट में कार्रवाई की गई है. (रिपोर्ट-अनिरुद्ध)



ये भी पढ़ें: बीवी ने बनवाया VIDEO जिसमें पति ने कहा 'कुछ लोगों से है जान का खतरा'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...