भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में हंगामा, गुस्साई भीड़ पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Barabanki News in Hindi

पुलिस फोर्स ने दौड़ा-दौड़ाकर लोगों को पीटा. पत्थरबाजी और लाठीचार्ज में किसी का सिर फूटा तो किसी के पैर में चोट आई. गुस्साई भीड़ ने कार्यक्रम की बैरिकेडिंग, कुर्सियां तोड़ डालीं और बल्लियां उखाड़ दीं.

  • Share this:
बाराबंकी जिले में चल रहे रामपुर महोत्सव में लोगों ने जमकर हंगामा काटा. लोगों ने मंच पर खूब ईंट-पत्थर चलाए. दरअसल लोग भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में देरी से आने के चलते नाराज थे. जिस वजह से लोगों ने बवाल काटना शुरू कर दिया. वहीं बवाल की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स पहुंची, जिसने लाठीचार्ज करके किसी तरह भीड़ को काबू में किया. कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी भी शामिल हुईं थी लेकिन वो कार्यक्रम का उद्घाटन होने के बाद ही निकल गईं.

मामला बाराबंकी में चल रहे रामपुर महोत्सव से जुड़ा है. जहां भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम था. लेकिन खेसारी लाल यादव के मंच पर पहुंचने में हुई देरी से भीड़ धीरे-धीरे बेकाबू होने लगी. उग्र भीड़ ने बवाल काटना शुरू कर दिया.

काफी देर के बाद रात में करीब 10 बजे कार्यक्रम में पहुंचे खेसारी लाल यादव को देखकर भीड़ का गुस्सा और फूट पड़ा. गुस्साई भीड़ ने भोजपुरी सिंगर पर भी ईंट-पत्थर चलाना शुरू कर दिया. खेसारी भीड़ से पत्थर न चलाने की अपील करते रहे. लेकिन लोग नहीं माने. जिसके बाद खेसारी ने कार्यक्रम करने से ही मना कर दिया. फिर पुलिस ने जब उन्हें सुरक्षा का भरोसा दिलाया तो उन्होंने गाना शुरू किया, लेकिन भीड़ फिर बेकाबू हो गई. इसके पीएसी और पुलिस ने लोगों पर जमकर लाठियां बरसाईं.



पुलिस फोर्स ने दौड़ा-दौड़ाकर लोगों को पीटा. पत्थरबाजी और लाठीचार्ज में किसी का सिर फूटा तो किसी के पैर में चोट आई. गुस्साई भीड़ ने कार्यक्रम की बैरिकेडिंग, कुर्सियां तोड़ डालीं और बल्लियां उखाड़ दीं. भीड़ का गुस्सा देखकर स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत भी वहां से निकल गए. जबकि कार्यक्रम में बवाल होने से पहले ही कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह, सांसद प्रियंका सिंह रावत, विधायक बैजनाथ रावत वहां से निकल चुके थे.



(रिपोर्ट- अनिरुद्ध)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading