क्लास में लंचबॉक्स नहीं ढूंढ पाया तो टीचर ने मासूम की बेरहमी से की पिटाई

परिजनों का आरोप है कि उनका बेटा क्लास में अपना लंच बॉक्स ढूंढ नहीं पा रहा था. जिससे क्‍लास टीचर उबैदा नाराज हो गईं और छड़ी लेकर बच्चे की पिटाई कर दी.

Anirudh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 11:16 PM IST
क्लास में लंचबॉक्स नहीं ढूंढ पाया तो टीचर ने मासूम की बेरहमी से की पिटाई
टीचर ने की बच्चे की पिटाई
Anirudh | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 3, 2019, 11:16 PM IST
यूपी के बाराबंकी में मामूली सी बात पर टीचर ने एक बच्चे की बेरहम पिटाई कर दी. पिटाई के बाद बच्चे के पूरे शरीर पर चोट के निशान पड़ गए. इस पिटाई से सहमा बच्चा कुछ भी बताने की हालत में नहीं है. वहीं जब परिजनों ने मामले की शिकायत की तो स्‍कूल प्रशासन ने इससे पल्‍ला झाड़ लिया. जिसके बाद परिवारवालों ने मामले की पुलिस में शिकायत की.

ये पूरा मामला सिटी कोतवाली नगर क्षेत्र के बड़ेल में स्थित एसडी कॉलेज का है. जहां कोठी थाना क्षेत्र निवासी वीनोद सोनी का बेटा आराध्य दूसरी क्‍लास का छात्र है. परिजनों का आरोप है कि उनका बेटा क्लास में अपना लंच बॉक्स ढूंढ नहीं पा रहा था. जिससे क्‍लास टीचर उबैदा नाराज हो गईं और छड़ी लेकर बच्चे की पिटाई कर दी. बच्‍चा रोता रहा, लेकिन टीचर को उस पर रहम नहीं आया. बच्‍चे के शरीर पर चोट के निशान भी बन गए.

बच्चे के पिता ने बताया कि क्‍लास टीचर की पिटाई से मासूम इतना सहम गया कि घर पहुंचने के बाद भी उसने मां से चोट के बारे में नहीं बताया. छोटे भाई ने मां से पूरी बात बताई. पिता ने आरोप लगाया कि जानकारी के बाद वह स्‍कूल गए और प्रिंसिपल से इसकी शिकायत की. जिसके बाद प्रिंसिपल ने उबैदा को बुलाया तो उसने माफी मांगने को कहा, लेकिन उन्‍होंने सीसीटीवी फुटेज देने से इनकार कर दिया. वहीं एडिशनल एसपी आरएस गौतम ने कहा कि हमने ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: 

मौसेरी बहनों ने आपस में रचाई शादी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

गर्लफ्रेंड के साथ फोटो पोस्ट करने पर मिली मौत...
First published: July 3, 2019, 11:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...