लाइव टीवी

बाराबंकी: थाने के सामने सिक्योरिटी गार्ड की गला रेत कर हत्या से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
Barabanki News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 19, 2020, 12:54 PM IST
बाराबंकी: थाने के सामने सिक्योरिटी गार्ड की गला रेत कर हत्या से सनसनी, पुलिस जांच में जुटी
बाराबंकी में हत्याकांड के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी.

बाराबंकी (Barabanki) के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाने के सामने स्थित मेन्था के गोदाम में दिन के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने सूचना दी कि रात के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का शव बाहर खेत में पड़ा हुआ है.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में बीती रात (18 फरवरी) पुलिस थाने के सामने ही अज्ञात बदमाशों ने जघन्य अपराध करते हुए एक व्यक्ति का गला रेत कर निर्ममता से हत्या कर दी. सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द ही घटना के अनावरण का आश्वासन दिया है. बाराबंकी जनपद के मसौली पुलिस थाने के सामने स्थित कपूर वेयर हाउस में इस घटना को अंजाम दिया गया. यहां मंगलवार रात सिक्योरिटी गार्ड के पद पर तैनात एक व्यक्ति कन्हैयालाल की कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा गला रेत कर हत्या कर दी गई.

आशंका: हत्या की वजह गोदाम से मेन्था ऑयल चोरी
शुरुआती जांच में हत्या की वजह इस गोदाम में रखे मेन्था आयल की चोरी की आशंका जताई जा रही है. यह घटना तब और बड़ी हो जाती है जब यह पुलिस थाने के सामने ही कारित होती है. मौके पर लोगों का कहना है कि इस घटना से यह साफ स्पष्ट हो जाता है कि बदमाशों के हौसले इतने बुलन्द थे कि उनके मन में पुलिस का जरा भी खौफ नही था.

सुबह शिफ्ट में काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने दी सूचना



मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पहुंचे बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाने के सामने स्थित मेन्था के गोदाम में दिन के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड ने सूचना दी कि रात के समय काम करने वाले सिक्योरिटी गार्ड का शव बाहर खेत में पड़ा हुआ है. मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ मैं भी उपस्थित हूं और जांच की जा रही है. इस घटना में किस-किस की संलिप्तता थी? इसका पता लगाया जा रहा है. शीघ्र ही हम इस घटना का अनावरण करेंगे और दोषियों को सलाखों के पीछे पहुंचाएंगे.

ये भी पढ़ें:

स्मार्ट सिटी प्रोजैक्ट: कोई काम न होने पर बरेली, मुरादाबाद कमिश्नर से जवाब तलब

राजस्थान में बकरी चराते किडनैपर्स को दबोच लाई आगरा पुलिस, ऑपरेशन अकरम की कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर