बाराबंकी: हिंसक रूप लेने लगा पंचायत चुनाव, हथगोले से हुए हमले का Live Video आया सामने

बाराबंकी में पंचायत चुनाव परिणाम आने के बाद दबंगों ने हथगोले से हमला कर दिया.

बाराबंकी में पंचायत चुनाव परिणाम आने के बाद दबंगों ने हथगोले से हमला कर दिया.

Barabanki News: बाराबंकी में पंचायत चुनाव को लेकर दबंगों ने लाठी-डण्डों से पीड़ित वसीम पर जानलेवा हमला कर दिया. वसीम के मुताबिक वह चुनावी तकरार में हो रही लड़ाई को शान्त कराने गए थे. गम्भीर रूप से घायल वसीम को जिला अस्पताल भेजा गया. आज बवालियों ने घर की छतों से हथगोले फेंके.

  • Share this:

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) में पंचायत चुनाव परिणाम (Panchayat Chunav Result) हिंसक रूप लेने लगा है. यहां एक दिन पहले चुनावी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जबरदस्त मारपीट हुई, जिसमें एक शख्स को लाठी डण्डों से पीट कर घायल कर दिय गया. आज दबंगों ने घर की छतों पर हथगोले फेंके. बाराबंकी जनपद के थाना जहांगीराबाद इलाके के बेरिया गांव की ये घटना है. काफी देर तक दबंगों का तांडव गांव में चलता रहा. इस दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने हथगोले फेंके जाने का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया.

चुनाव में सफलता और असफलता के बाद दबंगों ने लाठी-डण्डों से पीड़ित वसीम पर जानलेवा हमला कर दिया. घायल वसीम के मुताबिक वह चुनावी तकरार में हो रही लड़ाई को शान्त कराने गए थे. गम्भीर रूप से घायल वसीम को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. आज बवालियों ने घर की छतों से हथगोले फेंके. मौके पर पहुंची पुलिस ने बलपूर्वक मामला शान्त कराया. बाराबंकी जनपद के थाना जहांगीराबाद इलाके के बेरिया गांव की ये घटना है.

बाराबंकी में हाथगोले चलने का वीडियो 

Youtube Video

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सियासत तेज

उधर बाराबंकी में जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए खेल तेज हो गया है. कम मतों के अंतर से हार-जीत वाले पदों पर अब भी कशमकश के हालात हैं. क्लोज फाइट के चलते कई जगह दोबारा काउंटिंग की मांग उठ रही है. जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर कब्जे के लिए भाजपा और सपा ने कवायद तेज कर दी है. बीजेपी ने सभी 57 तो सपा ने 42 सीटों पर प्रत्याशी उतारे थे. बाकी जगहों पर फ्री फाइट का मौका दिया था. बीजेपी का दावा है कि 14 सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी और 5 सीटों पर कार्यकर्ता व एक पर हिंदू युवा वाहिनी ने जीत दर्ज की है. वहीं समाजवादी पार्टी का दावा है कि पार्टी के 20 सदस्य चुनाव जीते, 7 जीत की ओर हैं ऐसे में अध्यक्ष पद पर दावेदारी तय है. इस बीच भाकियू के दो कार्यकर्ता हौसला प्रसाद वर्मा और रामबरन वर्मा भी चुनाव जीतने में सफल रहे. सपा और भाजपा अध्यक्ष पद के लिए 29 सदस्यों का समर्थन जुटाने की जद्दोजहद में जुटी हुई हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज