• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बाराबंकी: संदिग्ध हालत में BJP बूथ अध्यक्ष का शव मिलने से सनसनी, गले पर थे चोट के निशान

बाराबंकी: संदिग्ध हालत में BJP बूथ अध्यक्ष का शव मिलने से सनसनी, गले पर थे चोट के निशान

 बाराबंकी: भाजपा बूथ अध्यक्ष का शव मिलने से सनसनी (सांकेतिक तस्वीर)

बाराबंकी: भाजपा बूथ अध्यक्ष का शव मिलने से सनसनी (सांकेतिक तस्वीर)

बाराबंकी में रविवार को भाजपा के बूथ अध्यक्ष का सन्दिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. भाजपा बूथ अध्यक्ष के गले पर भी चोट के निशान हैं. इसको लेकर आशंका जताई जा रही है कि उनके साथ निर्ममता हुई है.

  • Share this:

बाराबंकी. बाराबंकी (Barabanki) में रविवार को भाजपा के बूथ अध्यक्ष (BJP Booth President) का सन्दिग्ध हालत में शव मिलने से सनसनी फैल गई. भाजपा बूथ अध्यक्ष के गले पर भी चोट के निशान हैं. इसको लेकर आशंका जताई जा रही है कि उनके साथ निर्ममता हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर मृत्यु का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बाराबंकी जनपद के थाना सुबेहा इलाके के गांव पंडित का पुरवा इलाके में पॉल्ट्री फार्म चलाने वाले हरिहर सिंह उम्र 65 वर्ष के अपने बिस्तर और घर पर न होने की सूचना पुलिस को मिली थी. बहुत खोजबीन के बाद पॉल्ट्री फार्म चलाने वाले हरिहर सिंह का शव घर के पीछे पड़ा मिला. शव मिलने की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पोस्टमार्टम के माध्यम से मृत्यु का कारण जानने का प्रयास करेगी.

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय ने बताया कि सबेरे थाना सुबेहा इलाके के पॉल्ट्री फार्म पर काम करने वाले पंडित पुरवा निवासी भोला ने सूचना दी कि उसके मालिक हरिहर सिंह अपने बिस्तर पर नहीं हैं. भोला ने ग्रामीणों के साथ काफी खोजबीन के बाद हरिहर सिंह का शव घर के पीछे पाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत्यु का कारण जानने के लिए शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. विवेचना में जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज