लाइव टीवी

बाराबंकी: खाकी की आड़ में जिस्मफरोशी कराता था पुलिसवाला, तीन महिलाएं समेत चार गिरफ्तार
Barabanki News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 22, 2020, 8:26 AM IST
बाराबंकी: खाकी की आड़ में जिस्मफरोशी कराता था पुलिसवाला, तीन महिलाएं समेत चार गिरफ्तार
खाकी की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा (प्रतीकात्मक फोटो)

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाना नगर कोतवाली के अंतर्गत गांधी नगर मोहल्ले के नागरिकों ने पुलिस को यह सूचना दी थी कि कुछ संदिग्ध व्यक्तियों का आवागमन एक घर में होता है.

  • Share this:
बाराबंकी. बाराबंकी जिले में पुलिस ने शनिवार रात छापा मारकर अनैतिक देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक पुरुष और 3 महिलाओं को हिरासत में लिया है, जबकि 2 पुरुष भागने में सफल हो गया. बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट के संचालन की खबर देने वाला कोई और नहीं बल्कि स्थानीय निवासी है. जिसने हर रोज नए- नए पुरुष और महिलाओं की आवाजाही के शक में पुलिस को देह व्यापार होने की सूचना दी. पुलिस ने भी तीन महिलाओं और 2 पुरुष को हिरासत में लेकर उनपर अनैतिक देह व्यापार का मुकदमा दर्ज कर किया है.

बता दें कि बाराबंकी जनपद के थाना नगर कोतवाली इलाके के गांधी नगर मोहल्ले में स्थानीय नागरिकों ने पुलिस को यह सूचना दी कि यहां एक घर के अंदर देह व्यापार का धंधा चल रहा है. स्थानीय नागरिकों की सूचना पर पुलिस ने घर पर छापा मारा और मौके से 1 पुरुष और 3 महिलाओं को हिरासत में ले लिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक यह मकान एक पुलिस वाले का है और उसके संरक्षण में नशे और देह व्यापार यहां होता है. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह धंधा काफी दिनों से इस घर चल रहा है और हर रोज नए -नए लड़के- लड़कियों का आवागमन बना रहता है.

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी
बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी


बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि थाना नगर कोतवाली के अंतर्गत गांधी नगर मोहल्ले के नागरिकों ने पुलिस को यह सूचना दी थी कि कुछ संदिग्ध व्यक्तियों का आवागमन एक घर में होता है. इसी सूचना पर पुलिस ने छापा मारा और वहाँ से 3 महिला और 1 पुरुष को हिरासत में लिया गया है. इनके विरुद्ध अनैतिक देह व्यापार का मुकदमा दर्ज किया गया है और अगर जिले में कहीं से भी इस प्रकार की सूचनाएं मिलती है तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें:

सीएम योगी सख्‍त, Janata Curfew के दौरान कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ पड़ सकता है महंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 22, 2020, 8:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर