बाराबंकी: सात महीने से अपने ही घर में दफन था युवक का शव

ये मामला रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अमौली कीतरपुर का है, जहां के निवासी अनिरुद्ध गोस्वामी का शव अपने ही बंद घर से ही बरामद किया गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 12:19 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2018, 12:19 PM IST
यूपी के बाराबंकी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक सात महीने से लापता युवक का शव उसके अपने ही घर में दफन मिला है. इसकी जानकारी युवक के बेटे को घर के एक कोने में फैली बदबू से हुई.  बदबू से  बेटे को कुछ अनहोनी की आशंका हुई तो उसने इस बारे में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में दफन नर कंकाल को बरामद किया गया. बेटे ने कपड़े देखकर शव की शिनाख्‍त की. फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया है.

ये मामला रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अमौली कीतरपुर का है, जहां के निवासी अनिरुद्ध गोस्वामी पिछले सात महीने से लापता थे. जानकारी के मुताबिक अनिरुद्ध की पत्नी और दो लड़के और लड़कियां लखनऊ के तिवारीगंज में किराए के कमरे में रह रहे हैं. बीते दिन जब अनिरुद्ध का बेटा सोनू गोस्‍वामी अपने राशन कार्ड से गल्ला लेने गांव आया तो अपने बंद पड़े मकान के अंदर गया. इस दौरान उसने देखा कि कमरे की मिट्टी धंसी हुई थी और तेज बदबू आ रही थी, जिसके बाद लड़के ने पुलिस को मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जब वहां मिट्टी खोदी गई तो एक नर कंकाल बरामद हुआ. कपड़े देखकर लड़के ने नर कंकाल की शिनाख्त अपने पिता अनिरुद्ध गोस्वामी के रूप में की.

मृतक अनिरुद्ध गोस्वामी के लड़के सोनू गोस्वामी ने बताया कि पिता अक्सर तीन चार महीने के लिए काम करने बाहर चले जाया करते थे. इसलिए उसने पुलिस को कोई गुमशुदगी की सूचना नहीं दी थी. लड़के ने बताया कि वह बचपन से ही अपने नाना के यहां रहता है और उसकी मम्मी इस समय अपनी रोजी-रोटी चलाने के लिए लखनऊ में किराए के मकान में रहते हैं. पिता की हत्या किसने और क्यों की इसकी उसे जानकारी नहीं है. इस बाबत एसपी ने बताया कि पुलिस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: असम में NRC ने बढ़ाई 1.5 करोड़ लोगों की चिंता, पढ़ें खास बातें 

यह भी पढ़ें: जब पीएम मोदी बोले- हफ्ते भर तक 'वाह-वाह मोदी' होती अखबारों की हेडलाइन 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर