बाराबंकी में टूरिस्ट बस दुर्घटनाग्रस्त, 30 तीर्थयात्री घायल

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर ने नींद की झपकी आने की वजह से बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस खड़े ट्रक में घुस गई. बताया जा रहा है कि बस में 70 के करीब तीर्थयात्री सवार थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 10:28 AM IST
बाराबंकी में टूरिस्ट बस दुर्घटनाग्रस्त, 30 तीर्थयात्री घायल
दुर्घटनाग्रस्त टूरिस्ट बस
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 4, 2018, 10:28 AM IST
बाराबंकी में मंगलवार तड़के सुबह एक टूरिस्ट बस हुई भीषण हादसे का शिकार हो गई. यह हादसा नगर कोतवाली क्षेत्र के सफेदाबाद में अवध लॉ डिग्री कॉलेज के सामने हुआ. दरअसल लखनऊ-फैजाबाद हाईवे पर तीर्थ यात्रियों के भरी तेज रफ्तार टूरिस्ट बस एक खड़े ट्रक में जा घुसी, जिससे बस में सवार करीब 30 तीर्थयात्री घायल हो गए. जिनमें से 6 तीर्थयात्रियों की हालत ज्यादा गंभीर है. जिनको लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

जानकारी के मुताबिक ड्राइवर ने नींद की झपकी आने की वजह से बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस खड़े ट्रक में घुस गई. बताया जा रहा है कि बस में 70 के करीब तीर्थयात्री सवार थे. वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची एनएचआई की पेट्रोलिंग टीम ने घायलों को तुरंत बस से निकाला और गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

घायल तीर्थयात्री


बस में सवार तीर्थ यात्रियों ने बताया कि वह सभी पश्चिम बंगाल में हुगली के रहने वाले हैं और हरिद्वार से दर्शन करके अयोध्या दर्शन के लिए जा रहे थे. वहीं जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर ए.के. शुक्ला ने बताया कि 6 यात्रियों की हालत ज्यादा गंभीर है, जिनको प्राथमिक इलाज के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया जा रहा है.

(रिपोर्ट-अनिरूद्ध, बाराबंकी)

ये भी पढ़ें:

सपा के वोटबैंक में सेंधमारी की कवायद, BJP ने 15 को लखनऊ में बुलाया यादव सम्मेलन

यूपी में आफत का पानी, दो दिनों में बाढ़ व आकाशीय बिजली से 26 की मौत

इलाहाबाद: रिटायर्ड दरोगा की पीट-पीटकर हत्या, CCTV में कैद वारदात

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर