बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

दुर्घटनाग्रस्त टवेरा
दुर्घटनाग्रस्त टवेरा

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 15, 2019, 10:28 AM IST
  • Share this:
बाराबंकी में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा सामने आया है. जहां खड़ी ट्रक में पीछे सी टवेरा ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मौत की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

घटना सफदरगंज थाना क्षेत्र के पल्हरी गांव के पास अयोध्या हाइवे की है. जानकारी के मुताबिक टवेरा सवार लोग बिहार से मुरादाबाद जा रहे थे. हादसे में सुमन झा और उनके पुत्र सत्यम झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि सुमन झा की एक बेटी, पत्नी रिभा, पुत्र सुभम और उनका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टवेरा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

सभी घायलों को बारांबकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है. आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं हैं. इससे पहले भी लखनऊ-फैजाबाद हाइवे पर रोजाना कई सड़क हादसे सामने आते है.



ये भी पढ़ें:
मेरठ: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, इलाके में अफरा-तफरी

Blog: अयोध्या के 'संत सम्मेलन' पर आज देशभर की नजर?

CM योगी की अधिकारियों को नसीहत- जनता को हो विकास का एहसास

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज