लाइव टीवी

टोल प्लाजा पर SUV सवार दबंगों की दबंगई, टैक्स मांगने पर टोलकर्मी को धुना, मचाया उत्पात

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 18, 2019, 7:38 AM IST
टोल प्लाजा पर SUV सवार दबंगों की दबंगई, टैक्स मांगने पर टोलकर्मी को धुना, मचाया उत्पात
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर टोल को लेकर दबंगों की दबंगई का मामला एक बार फिर सामने आया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर टोल को लेकर दबंगों की दबंगई का मामला एक बार फिर सामने आया है.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) में टोल प्लाजा (Toll Plaza) पर टोल को लेकर दबंगों की दबंगई का मामला एक बार फिर सामने आया है. यहां टोल (Toll) के लिए दबंगों ने टोलकर्मी के साथ मारपीट की. पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. मारपीट में एक टोलकर्मी घायल भी हो गया. वहीं टोल प्लाजा मैनेजर ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला बाराबंकी जिले के थाना मसौली क्षेत्र में लखनऊ-बहराइच मार्ग पर स्थित टोल प्लाजा का है. जहां टोल कर्मियों द्वारा वाहन चालक से टोल टैक्स अदा करने की बात कहने पर उनके साथ मारपीट की गई. इसमें एक कर्मचारी चोटिल हो गया. मारपीट का वीडियो टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वहीं घटना के बाद टोल प्लाजा मैनेजर डीआर यादव ने थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

वहीं टोलकर्मियों ने बताया कि कार सवार लोग काफी देर तक टोल प्लाजा पर बवाल करते रहे. इस दौरान टोल कर्मियों ने किसी खुद को बचाया. दबंगों की मारपीट में चन्द्रशेखर नामक टोलकर्मी के चोटें आई हैं.

सफेद रंग की एक एसयूवी में सवार थे दबंग

टोल प्लाजा मैनेजर डीआर यादव के मुताबिक, रामनगर से शहर की ओर जा रही सफेद रंग की एक एसयूवी शहावपुर टोल प्लाजा पर पहुंची तो टोल कर्मियों द्वारा टोल टैक्स मांगने पर कार सवार लोग भड़क गए. दबंगों ने कार से उतरकर टोल प्लाजा पर मौजूद टोल कर्मियों से अभद्रता कर मारपीट करने लगे. जिनका फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है.

मामले की जांच शुरू
वहीं बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम के मुताबिक, टोल प्लाजा एक एसयूवी रामनगर की ओर से आई और वीआईपी लेन से निकलने पर जब टोलकर्मियों ने टैक्स की मांग की तो उसमें सवार लोग मारपीट करने लगे. जिसमे एक टोलकर्मी घायल हो गया है. टोल प्लाजा मैनेजर की तहरीर मिली है. जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

(रिपोर्ट- अनिरुद्ध)

ये भी पढ़ें--

कैदियों ने प्राइवेट पार्ट के जरिए पेट में छिपाया मोबाइल और चरस, ऐसे खुली पोल

पार्क में लड़कियों को देख करता था 'गंदा काम', अब 11 दिन बाद पुलिस ने पकड़ा

तेजस्वी राज में हाशिए पर लालू के 'खास', इनके दम पर राबड़ी ने किया था राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 17, 2019, 11:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...