लाइव टीवी

बाराबंकी: खेत छोड़कर नाव पर सवार हुआ ट्रैक्टर, वीडियो वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 14, 2019, 7:44 PM IST
बाराबंकी: खेत छोड़कर नाव पर सवार हुआ ट्रैक्टर, वीडियो वायरल
नदी पार करने के लिए नाव पर सवार हुआ ट्रैक्टर

वहीं ट्रैक्टर को नाव पर सवार होकर नदी पार करने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल ये वीडियो इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

  • Share this:
बाराबंकी. बाराबंकी के एक गांव में सोमवार को एक अजीबो गरीब नजारा देखने को मिला. यहां से बहने वाली नदी में पुल न होने के कारण ग्रामीणों ने अपने ट्रैक्टर को नाव पर बांध दिया और फिर नदी को पार किया. ट्रैक्टर को नाव पर सवार होकर नदी पार करने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि बाराबंकी से होकर गुजरने वाली घाघरा नदी के किनारे आज एक अद्भुत नजारा देखने को मिला. दरअसल बाराबंकी की रामसनेही घाट इलाके के बसंतपुर पंचायत के पतरा गांव घाघरा नदी के किनारे बसा हुआ है. इस गांव से नदी पार करने वाले रास्ते की दूरी बहुत ज्यादा है.



ज्यादा दूरी होने के कारण यहां के ग्रामीण नदी पार करने के लिए नए-नए तरीकों का इस्तेमाल करते रहते हैं. उसी अनोखों तरीकों में आज उस वक्त एक अद्भुत नजारा देखने को मिला जब कुछ ग्रामीण अपने ट्रैक्टर को नदी पार करवाने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ा. वहीं ट्रैक्टर को नाव पर सवार होकर नदी पार करने का यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल ये वीडियो इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

(रिपोर्ट: अनिरुद्ध शुक्ला)

ये भी पढ़ें:

टेरर फंडिंग केस: यूपी ATS को मिली आरोपियों की 7 दिनों की रिमांड
Loading...

UP में कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, पूर्व सांसद राजकुमारी रत्ना सिंह की बीजेपी में जाने की अटकलें

SC के फैसले से पहले अयोध्या में भव्य दीपोत्सव मनाने की तैयारी, दीपों की लौ में होंगे भगवान राम के दर्शन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...