बाराबंकी: 30 लीटर मिलावटी शराब समेत 2 गिरफ्तार

ये मामला बाराबंकी के बदोसराय थाना क्षेत्र के पुरनिया गांव का है, यहां सोमवार को एक देशी शराब के ठेके पर पुलिस ने छापा मारा. पुलिस ने छापेमारी के दौरान यहां से लगभग 30 लीटर मिलावटी शराब की पेटियां बरामद की. इसके अलावा पुलिस ने शराब बनाने वाले उपकरण और तमाम सामान भी जब्त किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 4:10 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 4:10 PM IST
बाराबंकी पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए 30 लीटर मिलवाटी शराब समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने इसके अलावा बड़ी मात्रा में अवैध शराब बनाने का सामान भी बरामद किया है. हालांकि एक आरोपी अभी तक फरार है.

ये मामला बाराबंकी के बदोसराय थाना क्षेत्र के पुरनिया गांव का है, यहां सोमवार को एक देशी शराब के ठेके पर पुलिस ने छापा मारा. पुलिस ने छापेमारी के दौरान यहां से लगभग 30 लीटर मिलावटी शराब की पेटियां बरामद की. इसके अलावा पुलिस ने शराब बनाने वाले उपकरण और तमाम सामान भी जब्त किया है.  छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से प्रियांशु और अनिल नाम के दो सेल्समैन को भी गिरफ्तार किया है. ये सेल्समैन शराब की सील पैक बोतलों को खोलकर उसमें रंग और पानी भरते पकड़ा गया.

इस बाबत बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एसओ मनोज शर्मा को पचा चला कि पुरनिया पर कुछ लोग अवैध शराब बना रहे हैं. जानकारी के बाद मौके पर पुलिस ने दबिश दी और 30 लीटर के करीब अवैध शराब पकड़ी.

इसके अलावा पुलिस को मौके से 171 खाली शीशी और काफी ढक्कन मिले हैं. पुलिस ने छापेमारी के दौरान अमित और प्रियांशु नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.इसके अलावा मनोज जायसवाल नाम का आरोपी अभी फरार है.  इन सभी लोगों के खिलाफ 420, 419, 467, 471 धाराओं रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही गैंगेस्टर एक्ट में भी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी  पढ़ें: मॉब लिंचिंग पर थरूर बोले- देश में आज मुसलमान से बेहतर है गाय होना 

यह भी  पढ़ें: कभी भी फेल हो सकती है नवाज शरीफ की किडनी, अस्पताल में शिफ्ट करने की सिफारिश 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर