लाइव टीवी
Elec-widget

लखनऊ से बाराबंकी आ रही तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराई, 18 यात्री घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 15, 2019, 5:50 PM IST
लखनऊ से बाराबंकी आ रही तेज रफ्तार बस डिवाइडर से टकराई, 18 यात्री घायल
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि तेज रफ्तार से आ रही बस लहराई और डिवाइडर से टकरा गई

बाराबंकी (Barabanki) में तेज रफ्तार से आ रही बस (Bus) एक डिवाइडर (Divider) से टकरा गई. इस घटना में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि जिस तरह से हादसा हुआ है, और ज्यादा नुकसान हो सकता था. घटना के बाद से बस ड्राइवर फरार है.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब लखनऊ (Lucknow) से बाराबंकी आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित बस असैनी मोड़ के पास अयोध्या रोड (Ayodhya Road) पर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में बस में सवार 18 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है. मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अफसरों ने बताया कि उन्होंने बताया कि बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है. एएसपी ने कहा कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

फरार बस ड्राइवर की तलाश की जा रही है
जिला अस्पताल में घायलों का हालचाल लेने पहुंचे अपर जिलाधिकारी संदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि यह बस लखनऊ से बाराबंकी आ रही थी, इसी दौरान असैनी मोड़ के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. एडीएम ने बताया कि 13 लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि 5 घायलों का हिंद अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिला अस्पताल पहुंचे एएसपी आरएस गौतम ने बताया कि हादसे में 18 लोग घायल हुए हैं, जिनकी हालत खतरे से बाहर है. एएसपी ने कहा कि मौके से बस को हटा दिया गया है और ट्रैफिक सुचारू रुप से चल रहा है.

'बहुत तेज थी बस की रफ्तार'

बस के पीछे चल रहे प्रत्यक्षदर्शी अरुण कुमार सिंह ने कहा कि बस की रफ्तार बहुत तेज थी. उन्होंने बताया कि अचानक बस लहराई और डिवाइडर से जा टकराई. जिस हिसाब से हादसा हुआ है उस हिसाब से नुकसान कम हुआ है. उन्होंने ने बताया इस दर्दनाक हादसे में घायल 3 लोगों की हालत बहुत गंभीर थी, जिन्हें एंबुलेंस लेकर जा चुकी है. बस में सवार और हादसे में घायल मनीष कुमार रावत ने बताया कि, 'कैसरबाग से लोग बस में सवार होकर बाराबंकी आ रहे थे. हम लोग बस में पीछे बैठे हुए थे, तभी रास्ते में अचानक जोर की आवाज आई और हमलोग पीछे से आगे आ गए.' उन्होंने बताया कि, 'मेरे पैर में चोट आई है और मेरी भाभी भी हादसे में घायल हुई हैं.' उन्होंने कहा कि बस में करीब 30-35 लोग सवार थे जिसमें कई लोगों को चोटें आईं हैं.

ये भी पढ़ें -
राज्यसभा उपचुनाव: समाजवादी पार्टी से रामपुर में मिली शिकस्त का हिसाब बराबर करेगी BJP
Loading...

यूपी में बीजेपी नौजवानों पर खेलने जा रही बड़ा दांव, जिलाध्यक्षों के चुनाव में दिखेगा असर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 5:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...