Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav: कांग्रेस ने बाराबंकी में चुनाव प्रचार के लिए झोंकी ताकत, दूसरे राज्य के दिग्गज नेता उतरे मैदान में

UP Chunav: कांग्रेस ने बाराबंकी में चुनाव प्रचार के लिए झोंकी ताकत, दूसरे राज्य के दिग्गज नेता उतरे मैदान में

जैदपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के पक्ष में प्रचार करने के लिए आज राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट जैदपुर कस्बा पहुंचे.

जैदपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के पक्ष में प्रचार करने के लिए आज राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट जैदपुर कस्बा पहुंचे.

UP Chunav: सचिन पायलट ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर बदलाव होना तय है. कांग्रेस पार्टी का परफॉर्मेंस बहुत बेहतर होने वाला है. आज हम जैदपुर विधानसभा क्षेत्र में हैं. यहां से तनुज पुनिया जीत कर जाएंगे. साथ ही सचिन पायलट ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही जिले के पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की.

अधिक पढ़ें ...

अनिरुद्ध शुक्ला

बाराबंकी. कांग्रेस (Congress) ने उत्तर प्रदेश में अपनी प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. बाराबंकी जिले में 27 फरवरी को मतदान होना है और इससे पहले कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनाव प्रचार में उतार दिया है. सोमवार को बाराबंकी जनपद के जैदपुर विधानसभा (Zaidpur Assembly Seat) में राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और स्टार प्रचारक सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. इस जैदपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस के दिग्गज नेता पीएल पुनिया के बेटे तनुज पुनिया पार्टी प्रत्याशी हैं. सचिन पायलट ने जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. साथ ही जिले के पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील की.

उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के चौथे चरण का चुनाव प्रचार आज समाप्त हो रहा है. सभी दलों के दिग्गज नेता पांचवें चरण के विधानसभा चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. वहीं, जैदपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के पक्ष में प्रचार करने के लिए आज राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट जैदपुर कस्बा पहुंचे. इस दौरान योगी सरकार पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि योगी जी की सरकार की नींव को कमजोर करने का काम किसी ने किया है वह प्रियंका जी ने किया है. पिछले 3 सालों में हाथरस, उन्नाव, लखीमपुर और जहां-जहां अत्याचार- उत्पीड़न हुआ उस जगह पर वह सबसे पहले पहुंची. इस परफॉर्मेंस का 10 मार्च को कितना लाभ मिलेगा कांग्रेस को यह पता चलेगा.

हमारे प्रत्याशी तनुज पुनिया यहां से जीतकर जाएंगे
सचिन पायलट ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के अंदर बदलाव होना तय है. कांग्रेस पार्टी का परफॉर्मेंस बहुत बेहतर होने वाला है. आज हम जैदपुर विधानसभा क्षेत्र में है. यहां से तनुज पुनिया जीत कर जाएंगे. उत्तर प्रदेश में 5 साल जिस तरह का शासन रहा है उस में महंगाई हो, बेरोजगारी हो या भ्रष्टाचार हो किसी पर भी नियंत्रण सरकार नहीं बना पाई है. साथ ही सचिन पायलट ने कहा कि बाकी के जो राज्य हैं सभी में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है. और यहां भी 32 सालों से लोग सभी पार्टियों को देख चुके हैं. अब कांग्रेस को मौका देना चाह रहे हैं. हमारे प्रत्याशी तनुज पुनिया यहां से जीतकर जाएंगे.

Tags: Barabanki News, Congress, Sachin pilot, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर