Home /News /uttar-pradesh /

Barabanki: नाबालिग भाई ने किशोरी को उतारा मौत के घाट, बहन के अवैध संबंधों से था नाराज

Barabanki: नाबालिग भाई ने किशोरी को उतारा मौत के घाट, बहन के अवैध संबंधों से था नाराज

Barabanki: नाबालिग भाई ने की बहन की हत्या

Barabanki: नाबालिग भाई ने की बहन की हत्या

Barabanki Crime News: पूरा मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है, जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. इसी थाना क्षेत्र के गोडियन पुरवा गांव के रहने वाले एक नाबालिग भाई ने अपनी 17 वर्षीय सगी बहन की खेत पर गला दबाकर हत्या कर डाली और चुपचाप घर चला आया.

अधिक पढ़ें ...

बाराबंकी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक नाबालिग भाई ने अपनी सगी बहन की निर्मम हत्या (Murder) कर दी. जब पुलिस (Police) ने मामले की छानबीन कर घटना का खुलासा किया तो सभी के होश उड़ गए. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी नाबालिग भाई को संरक्षण में लेते हुए मृतका के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते भाई ने ही अपनी बहन की गला दबाकर उसे मौत के घाट उतारा था.

पूरा मामला बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र का है, जहां रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. इसी थाना क्षेत्र के गोडियन पुरवा गांव के रहने वाले एक नाबालिग भाई ने अपनी 17 वर्षीय सगी बहन की खेत पर गला दबाकर हत्या कर डाली और चुपचाप घर चला आया. परिजनों को किशोरी की मौत की सूचना मिली तो वह खेत पर पहुंचे. वहां लड़की का शव पड़ा हुआ था और गले पर चोट के निशान थे. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का शक जताते हुए तहरीर दी.

रिश्ते के चचेरे भाई से मृतका के थे संबंध
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर घटना की जांच शुरू की तो हत्या के पीछे भाई की नाराजगी सामने आई। वह बहन से प्रेमी के साथ रहने से नाराज था. अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार पाण्डेय  ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतका का भाई अवैध संबंधों के चलते बहन से नाराज था. इसी के चलते उसने खेत पर बहन की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी भाई को संरक्षण में लेते हुए प्रेमी बनवारी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त बनवारी का अवैध संबंध रिश्ते में ममेरी बहन “मृतका” से था. इसी के चलते भाई नाराज था और उसने इस वारदात को अंजाम दिया.

Tags: Barabanki News, Barabanki Police, Up crime news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर