• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का दावा- 2022 में BJP को ही मिलेंगे 90 से 95 फीसदी ब्राह्मण वोट

केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का दावा- 2022 में BJP को ही मिलेंगे 90 से 95 फीसदी ब्राह्मण वोट

केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर शर्मा ने 2022 में बीजेपी की जीत का किया दावा

केंद्रीय राज्यमंत्री कौशल किशोर शर्मा ने 2022 में बीजेपी की जीत का किया दावा

UP Assembly Elections: जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirvad Yatra) के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने दावा किया कि यूपी विधानसभा चुनाव में 90 से 95 फीसदी ब्राह्मणों का वोट बीजेपी को ही मिलेगा. बसपा समेत विपक्ष भाजपा से ब्राह्मणों की नाराजगी की अफवाह फैला रहा है.

  • Share this:

बाराबंकी. जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirvad Yatra) लेकर बाराबंकी (Barabanki) पहुंचे केंद्र सरकार में आवास व शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर (Kaushal Kishor) बुधवार को विपक्ष पर हमलावर रहे और सपा-बसपा व कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में बीजेपी और ज्यादा सीटों के साथ सरकार बनाएगी, जबकि सपा-बसपा और कांग्रेस को पिछली बार से ज्यादा नुकसान होगा. इस दौरान उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2022 के विधानसभा चुनाव में 90 से 95 फीसदी ब्राह्मणों का वोट बीजेपी को ही मिलेगा.

जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने कहा कि बाराबंकी में लाखों लोगों का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिला है. उन्होंने कहा कि जनता का जिस तरह का रुझान बीजेपी की तरफ दिख रहा है, उसको देखते हुए यह साफ कहा जा सकता है कि सपा-बसपा और कांग्रेस को 2017 के विधानसभा चुनाव से ज्यादा बड़ा नुकसान इस बार उठाना पड़ेगा, क्योंकि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पिछली बार से ज्यादा वोट मिलेगा.

विपक्ष के केवल सड़क से विधानसभा तक हल्ला मचा रहा
केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने विपक्ष के आरोपों पर कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस के नेता केवल हल्ला मचा रहे हैं. विपक्ष सड़क से लेकर विधानसभा तक केवल हल्ला मचा रहा है. विपक्षी नेता सड़क पर नाटक कर रहे हैं और झूठे आरोप लगा रहे हैं. कौशल किशोर ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रकोर के दौरान विपक्ष का कोई नेता या कार्यकर्ता जनता के बीच में नहीं गया. केवल बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता ही जनता के बीच गये और लोगों की मुश्किल समय में मदद की. हम लोग कोरोना से निपटने के लिये लगातार मैदान में डटे रहे.

बीजेपी से नाराज नहीं हैं ब्राह्मण, बसपा अफवाह फैला रही
वहीं बीएसपी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बीजेपी से कोई ब्राह्मण नाराज नहीं है. केवल यह लोग अफवाह फैला रहे हैं. इस दौरान उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 90 से 95 फीसदी ब्राह्मणों का वोट बीजेपी को ही मिलेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज