कट्टा अड़ा कर 5 लोगों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप, अब इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे पिता
Barabanki News in Hindi

कट्टा अड़ा कर 5 लोगों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप, अब इंसाफ के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे पिता
मामले में पुलिस पर भी आरोप लगे हैं. (सांकेतिक फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी में गैंग रेप (Gang Rape) के एक मामले में पीड़िता के पिता के दर दर भटकने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी में गैंग रेप (Gang Rape) के एक मामले में पीड़िता के पिता के दर दर भटकने का मामला सामने आया है. गैंगरेप की यह पूरी वारदात (Crime) फतेहपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर अलीपुर गांव का है. जहां एक 14 साल की नाबालिग लड़की रात के समय शौच के लिए घर से बाहर गई थी. तभी पांच लोगों ने उसे पकड़कर कट्टे के बल पर बारी-बारी से गैंगरेप किया और धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में बताया तो उसे और उसके पिता का मर्डर कर देंगे, जिसके चलते वह डर गई और उसने उस समय किसी से कुछ नहीं बताया.

लड़की ने बताया कि उन लोगों की धमकी के डर की वजह से हम लोग गांव छोड़कर लखनऊ में रह रहे हैं. लड़की ने आरोप लगाया कि पांचों लोग पैसे के बल पर उसे परेशान कर रहे हैं और पुलिस-प्रशासन भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा. लड़की ने बताया कि वह शौच के लिये बाहर गई थी. शौच से जब वह वापस आ रही थी तो रास्ते में पांच लोगों ने उसे मुंह दबाकर पकड़ लिया और कट्टा लगाकर मुझे झाड़ियों में घयीट ले गए. पांचों लोगों ने उसके साथ बारी-बारी से गलत काम किया. साथ ही धमकी दी कि अगर किसी से इस बारे में बताया तो उसे और उसके पिता का मर्डर कर देंगे, जिसके चलते वह डर गई और उसने उस समय किसी से कुछ नहीं बताया.

..तो छोड़ना पड़ा शहर
लड़की ने बताया कि अब कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने उसने पांचों लोगों के खिलाफ बयान दिया, लेकिन फिर भी आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही और उसे न्याय नहीं मिल रहा. लड़की के पिता ने बताया कि उन लोगों की धमकी के डर की वजह से हम लोग गांव छोड़कर लखनऊ में रह रहे हैं. लड़की ने आरोप लगाया कि पांचों लोग पैसे के बल पर उसे परेशान कर रहे हैं और पुलिस-प्रशासन भी उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहा. वहीं लड़की के पिता ने बताया कि उसकी लड़की शौच के लिए घर से बाहर गई थी, तभी रास्ते में पांच लोगों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी से गलत काम किया. उन्होंने बताया कि वह लोग थाने के चक्कर लगा-लगाकर थक गए, लेकिन किसी ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की. जिसके बाद परेशान होकर हम लोग कोर्ट आए तो आरोपी उसे डराने-धमकाने लगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading