लाइव टीवी

...जब बाराबंकी के इस गांव की नालियों में बहाई गई शराब

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 2, 2019, 4:01 PM IST
...जब बाराबंकी के इस गांव की नालियों में बहाई गई शराब
बाराबंकी में 300 लीटर अवैध शराब पकड़ी गई.

दरअसल पुलिस को यह पता चला था कि इस गांव में अवैध शराब का निर्माण और उसका कारोबार व्यापक तरीके से किया जाता है. इस सूचना पुलिस ने गांव में छापा मारा और एक व्यक्ति के साथ भारी मात्रा में शराब और लहन बरामद कर लिया.

  • Share this:
बाराबंकी. उत्तर प्रदेश के बाराबंकी पुलिस (Barabanki Police) ने एक गांव में छापा मारकर भारी मात्रा में अवैध शराब (Illegal Liquor) बरामद कर ली. इसके बाद बरामद शराब को पुलिस ने नालियों में बहा दी, जिससे यहां की नाली शराब से उफनाती दिखाई दी. पुलिस ने शराब के साथ व्यापक मात्रा में लहन भी बरामद कर मौके से इसका निर्माण करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि आगे भी अवैध शराब पर कड़ी कार्यवाई जारी रहेगी.

बाराबंकी के थाना टिकैतनगर के बांसगांव की नाली में यह कोई पानी नहीं बहाया जा रहा है बल्कि यह वह शराब है जो अवैध रूप से यहां बनाई जा रही थी और इसे पुलिस ने पकड़ा है. आज यह नाली पानी की जगह शराब से उफनाई दिखाई दे रही है. दरअसल पुलिस को यह पता चला था कि इस गांव में अवैध शराब का निर्माण और उसका कारोबार व्यापक तरीके से किया जाता है. इस सूचना पुलिस ने गांव में छापा मारा और एक व्यक्ति के साथ भारी मात्रा में शराब और लहन बरामद कर लिया.

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर टिकैतनगर पुलिस को यह जानकारी मिली थी कि घाघरा नदी के दूसरी तरफ स्थित बांसगांव में अवैध शराब का काम धड़ल्ले से होता है. मुखबिर की इस सूचना पर पुलिस ने छापा मार कर 300 लीटर अवैध शराब और भारी मात्रा में लहन बरामद किया गया है और साथ ही एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवैध शराब के विरुद्ध आगे भी कार्यवाई जारी रहेगी.

ये भी पढ़ें:

अयोध्या फैसले के खिलाफ मुस्लिम पक्षकार ने SC में दाखिल की रिव्यू पिटीशन

वाराणसी: बीएचयू छात्रों से पुलिस की झड़प, चौकी इंचार्ज निलंबित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बाराबंकी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 3:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर